scriptनागौर में फिर हुआ दहला देने वाला एक्सीडेंट, दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल | Road Accident In Nagaur : Two Killed In Bike Accident In Nagaur | Patrika News
नागौर

नागौर में फिर हुआ दहला देने वाला एक्सीडेंट, दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

( Road Accident In Nagaur ) बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे गंभीर रूप से घायल युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तौड़ ( Two Killed In Road Accident In Nagaur ) दिया। वहीं तीसरे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

नागौरJan 31, 2020 / 08:30 pm

abdul bari

Road Accident In Nagaur : Two Killed In Bike Accident In Nagaur

Road Accident In Nagaur : Two Killed In Bike Accident In Nagaur

नागौर।
जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे ( BIKE ACCIDENT IN NAGAUR ) एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे गंभीर रूप से घायल युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तौड़ ( Two Killed In Road Accident In Nagaur ) दिया। वहीं तीसरे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
इलाके में मची अफरा-तफरी ( Road Accident In Nagaur )

हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवकों को तत्काल जोधपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन रेफर किए गए दो युवकों में से एक ने रास्ते मे दम तोड़ दिया, जबकि एक की स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

तीन दिन में हुए सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत ( Road Accident In Nagaur )

घटना की जानकारी मिलने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं इससे पहले कल देर रात मेड़ता के मोररा रोड़ पर बाइक सवार 4 युवक एक जीप की चपेट में आ गए। जिनमे से 2 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज मेड़ता के राजकीय चिकित्सालय में जारी है। आपको बता दें कि बीते तीन दिनों में हुए सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत हो चुकी है जो एक गंभीर मामला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो