scriptइस शहर में मालानी एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी के बाद एजेंसियां सतर्क | Security at railway stations beefed up after threat letter in barmer | Patrika News
नागौर

इस शहर में मालानी एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी के बाद एजेंसियां सतर्क

Railway Alert in Rajasthan : राजस्थान के बाड़मेर में अज्ञात लोगों द्वारा मालानी एक्सप्रेस को उड़ाने की धमकी के बाद रेलवे सुरक्षा बल ने सभी रेलवे स्टेशनों पर कड़ी की सुरक्षा व्यवस्था।

नागौरOct 19, 2019 / 06:37 pm

Dharmendra gaur

Security at railway stations beefed up after threat letter in barmer

इस शहर में मालानी एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी के बाद एजेंसियां सतर्क

Nagaur Railway News स्टेशन पर संदिग्धों पर रखी जा रही नजर

नागौर. बाड़मेर में मालाणी एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी के बाद रेलवे सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है। रेलवे सुरक्षा बल के नागौर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि बाड़मेर में धमकी भरा पत्र मिलने के बाद उच्चाधिकारियों ने सभी स्टेशनों पर चौकसी बढ़ाने व अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। दिवाली पर्व के मद्देनजर गाडिय़ों में भीड़भाड़ को ध्यान में रखते हुए रेलवे सुरक्षा बल ने भी एहतियातन गाडिय़ों में जवानों की गश्त बढाने के साथ स्टेशन पर आने-जाने वाले लोगों कीगतिविधियों व वस्तुओं पर नजर रखी जा रही है।
कुछ भी संदिग्ध लगे तो सूचना दें Nagaur Railway News

गोदारा ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी किया गया है। उत्तर पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल के मेड़ता रोड-बीकानेर खंड के बीच चलने वाली सभी गाडिय़ों में सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षा बल के जवान तैनात रहते हैं। स्टेशनों पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। गोदारा ने बताया कि आम नागरिक भी रेलवे स्टेशन, टे्रन या अन्य किसी भी स्थान पर कुछ भी संदिग्ध नजर आए तो वे तत्काल रेलवे सुरक्षा बल या नजदीकी पुलिस स्टेशन में सूचना दें ताकि समय पर संदिग्धों तक पहुंचा जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो