scriptPachmarhi Couple Death: हिल स्टेशन पर हुआ बड़ा कांड, पति-पत्नी की मौत, बेटे मिले बेसुध, जानिए क्या हुआ | pachmarhi couple died due to drinking alcohol and both sons found unconscious, know what happened | Patrika News
नर्मदापुरम

Pachmarhi Couple Death: हिल स्टेशन पर हुआ बड़ा कांड, पति-पत्नी की मौत, बेटे मिले बेसुध, जानिए क्या हुआ

Pachmarhi Couple Death : हिल स्टेशन पचमढ़ी पर पति-पत्नी की ज्यादा शराब पीने से मौत हो गई। वहीं दोनों बेटे भी नशे की हालत में मिले।

नर्मदापुरमMay 04, 2024 / 06:03 pm

Himanshu Singh

pachmarhi couple death
मध्यप्रदेश के हिल स्टेशन पचमढ़ी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी की ज्यादा शराब पीने से मौत हो गई। इनके दोनों बेटे भी बेसुध हालत में मिले। पुलिस ने पति-पत्नी के शव को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि परिवार के हाथ में जब पैसा रहता है। तब-तब ये शराब के नशे में चूर रहते हैं। शराब विक्रेता से जब पूरे मामले की जानकारी ली गई तो पता चला कि शुक्रवार को इन्होंने देशी शराब के लगभग 55 क्वार्टर खरीदे थे।

पति-पत्नी की हुई मौत


पचमढ़ी थाना प्रभारी का कहना है कि शुक्रवार की रात को सूचना मिली थी कि होटल हाइलैंड के पास एक व्यक्ति बेसुध पड़ा था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा रामलाल मृत अवस्था में पड़ा था। पुलिस सूचना देने के लिए उसके घर पहुंची तो देखा कि रामलाल की पत्नी भी मृत मिली। दोनों बेटों की भी खोजबीन की गई तो वो भी शराब के अत्याधिक सेवन के कारण होश में नहीं थे।

खरीदे थे 54 क्वार्टर


पुलिस के मुताबिक, जब शराब विक्रेता से पूरे मामले की जानकारी ली गई तो पता चला कि शुक्रवार की सुबह 3 हजार रुपए की 55 के लगभग देशी शराब के क्वार्टर खरीदे गए थे। परिवार के सदस्य सुबह से शराब पी रहे थे। शुरुआती जांच में पति-पत्नी की मौत का कारण अधिक मात्रा में शराब पीना बताया जा रहा है। मृतक रामलाल एईसी सेंटर टीथवाल कंपनी में कुक का काम करता था। उसके दोनों बेटे जोसेफ, जोयद भी काफी मात्रा में शराब पीते हैं। रामलाल को 20 हजार रुपए के आसपास पेंशन मिलती थी।

शराब पीने डूब जाते थे पेंशन के पैसे


जैसे ही पेंशन के पैसे आते थे दोनों पति-पत्नी और दोनों लड़के सब मिलकर शराब पीते थे। जब पैसे खत्म हो जाते थे तब कबाड़ा बिनकर अपना काम चलाते थे। खाने का इंतजाम इधर-उधर से हो जाता था। आसपास के लोगों का कहना है कि इस परिवार को दुनिया से कोई मतलब नहीं था। शराब के नशे में पड़े रहते थे। जब पेंशन के पैसे खत्म हो जाते थे। तब कहीं से खाना खाकर सो जाते थे।

Hindi News/ Narmadapuram / Pachmarhi Couple Death: हिल स्टेशन पर हुआ बड़ा कांड, पति-पत्नी की मौत, बेटे मिले बेसुध, जानिए क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो