scriptपचमढ़ी झरने की घटना, शराब के नशे में लड़को ने नहाने वाली लड़कियों के बना डाले Video | Pachmarhi news: Drunk boys made videos of girls bathing | Patrika News
नर्मदापुरम

पचमढ़ी झरने की घटना, शराब के नशे में लड़को ने नहाने वाली लड़कियों के बना डाले Video

Pachmarhi news: युवक झरने के पास सेल्फी लेने के साथ वहां मौजूद महिलाओं के फोटो-वीडियो बनाने लगे। इसी बीच भोपाल के एक पर्यटक ने युवकों को पकड़ लिया। मामला बिगड़ता देख युवक माफी मांगने लगे।

नर्मदापुरमJun 11, 2024 / 01:17 pm

Ashtha Awasthi

Pachmarhi news

Pachmarhi news

Pachmarhi news: हिल स्टेशन पचमढ़ी के प्रसिद्ध बीफॅाल पर नशे की हालत में आधा दर्जन युवकों ने झरने पर स्नान करने वाले महिला टूरिस्टों के मोबाइल में फोटो वीडियो बना लिए। टूरिस्टों ने मना किया तो युवकों ने दादागिरी दिखाना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ युवा टूरिसटों ने युवकों को पकड़ लिया। पिटाई के डर से शराबी युवकों ने सरेआम टूरिस्ट के पैर पकडकर माफी मांगी। सूचना मिलने पचमढ़ी पुलिस पहुची लेकिन युवक जंगल में भाग गए।
ये भी पढ़ें: होने वाली है मानसून की एंट्री…35 जिलों में IMD का अलर्ट जारी

पुलिस और टूरिस्टों ने मिलकर आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। पचमढ़ी पुलिस ने बताया कि शाम लगभग 5 बजे बीफॉल पर बड़ी संया में सेलानी मौजूद थे। कई महिला टूरिस्ट झरने में स्नान कर रहे थी। इसी दौरान वहां छह युवकों का एक समूह पहुंचा। शराब के नशे में युवकों ने बीफॉल पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

बनाने लगे फोटो वीडियो

कुछ देर बाद युवक झरने के पास सेल्फी लेने के साथ वहां मौजूद महिलाओं के फोटो-वीडियो बनाने लगे। इसी बीच भोपाल के एक पर्यटक ने युवकों को पकड़ लिया। मामला बिगड़ता देख युवक माफी मांगने लगे। शराबियों ने युवक के पैर पकडकऱ सार्वजनिक रूप से झरने पर मौजूद सैलानियों से माफी मांगी।
पचमढ़ी पुलिस ने बीफाल पर उत्पात मचाने वाले बीजनबाड़ा निवासी सूरज पटेल, समनापुर का सुखदेव सल्लाम, झील पिपरिया निवासी मनीष पटेल, बीजनबाड़ा का संजय पटेल, मनोहर पटेल को गिरतार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सभी युवक शराब के नशे में थे। आरोपियों को धारा 151 के तहत प्रकरण दर्ज कर सोमवार को पिपरिया न्यायालय भेजा गया है। यहां से उन्हे जेल भेज दिया है।
पचमढ़ी के बीफॅाल पर सेल्फी लेने की होड़ लगी रहती है। टूरिस्टों की आड़ में शराती तत्व भी झरने में स्नान करने वाली महिलाओं के फोटो वीडियों बना लेते हैं। फोटो सेल्फी लेने के लिए कोई नियम या सीमा का निर्धारण नहीं होने के कारण यहां महिला टूरिस्ट सुरक्षित नहीं रहती।
बीफॉल पर शराबी युवक टूरिस्टों के फोटो निकल रहे थे। आरोपी जंगल में भाग गए थे। सभी को गिरतार कर न्यायालय भेजा गया है। आरोपियों ने टूरिस्टों से माफी मांग ली थी। आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।- शंकर लाल धुर्वे, एसआई व प्रभारी पचमढ़ी थाना नर्मदापुरम

Hindi News/ Narmadapuram / पचमढ़ी झरने की घटना, शराब के नशे में लड़को ने नहाने वाली लड़कियों के बना डाले Video

ट्रेंडिंग वीडियो