scriptनर्सेस डे पर नर्स के साथ हुई घटना ने किया शर्मसार | The incident with the nurse on Nurses Day made you ashamed | Patrika News
नर्मदापुरम

नर्सेस डे पर नर्स के साथ हुई घटना ने किया शर्मसार

वार्डबॉय ने देर रात ओटी में स्टाफ नर्स के साथ की गलत हरकत

नर्मदापुरमMay 12, 2022 / 02:12 pm

rajendra parihar

नर्सेस डे पर नर्स के साथ हुई घटना ने किया शर्मसार

नर्सेस डे पर नर्स के साथ हुई घटना ने किया शर्मसार

नर्मदापुरम- जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में मंगलवार देर रात एक स्टाफ नर्स के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात नर्स ड्यूटी पर मौजूद थीं। वह नैदानिक केन्द्र स्थित ऑपरेशन थिएटर में बैठी थी। तभी वहां मौजूद वार्डबॉय लोकेश शर्मा ने उसके साथ छेड़छाड़ की। घटना के दौरान नर्स की आवाज सुनकर दूसरे कर्मचारी भी ओटी में पहुंच गए। उन्होंने आरोपी वार्डबॉय के साथ मारपीट की। इस दौरान वार्डवाय वहां से भाग निकला। मामले में स्टाफ नर्स की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वार्डबॉय लोकेश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं मामले में सिविल सर्जन डॉ. दिनेश दहलवार ने बताया कि आरोपी वार्डबॉय नियमित कर्मचारी नहीं है। वह मजदूर पर अस्पताल में काम करता था। घटना के बाद से ही उसे काम से निकाल दिया है। वहीं पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।
बॉक्स
धीरे-धीरे बढ़ रहा संक्रमण, चार दिन में मिले 7 मरीज
नर्मदापुरम- कोरोना का संक्रमण एक बार फिर बढऩा शुरू हो गया है। बीते चार दिन में जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 7 हो गई है। बुधवार को भी जिले में दो मामले सामने आए। जिला स्वास्थ्य विभाग के आईडीएसपी शाखा से प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को केसला और सिवनीमालवा एक-एक संक्रमित मिला है। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 7 हो गई है। बुधवार को 223 सैंपल जांच के लिए भेजे गए।
बॉक्स
आज 105 केंद्रो में होगा वेक्सीनेशन
जिला मीडिया प्रभारी सुनील साहू ने बताया कि 12 मई को जिले के 105 केंद्रों में कोविड टीकाकरण होगा। इनमें नर्मदापुरम ब्लॉक में 15, डोलरिया ब्लॉक में 18, माखननगर ब्लॉक में 11, इटारसी नगर में 3, सुखतवा ब्लॉक में 9, बनखेड़ी ब्लॉक में 10, पिपरिया ब्लॉक में 8, सोहागपुर ब्लॉक में 10 एवं सिवनीमालवा ब्लॉक में 21 केंद्रो पर वैक्सीन लगाई जाएगी। बुधवार को जिले में 687 नागरिकों का कोविड वेक्सीनेशन हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो