scriptPM मोदी के 10 बड़े मंत्र, जिससे भाजपा की 400 पार सीटें तय | 10 big mantras of PM Modi which will ensure BJP will win 400 seats in lok sabha chunav | Patrika News

PM मोदी के 10 बड़े मंत्र, जिससे भाजपा की 400 पार सीटें तय

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2024 08:47:40 pm

Submitted by:

Anish Shekhar

PM Modi big Statement: पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महाधिवेशन में जीत के मंत्र दिए और 400 के पार सीटें जीतने का भरोसा भी जताया है.

pm_modi_2.jpg
लोकसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले दिल्ली में बीजेपी का राष्ट्रीय महाधिवेशन हुआ। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी आम चुनाव में जीत के मंत्र दिए। साथी ही पीएम मोदी ने अबकी बार 400+ सीटें जीतने का भरोसा भी जताया। इस दौरान पीएम मोदी ने विकसित भारत का भी संकल्प लिया और जो काम पिछले 7 दशकों में नहीं हो सके उसे पिछले एक दशक में कर दिखाने की भी बात कहीं।
पीएम मोदी ने दिए 10 बड़े मंत्र

-भाजपा का कार्यकर्ता साल के हर दिन, 24 घन्टे देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है। लेकिन अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नई उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास और नए जोश के साथ काम करने के हैं।
-हमे सबका विश्वास हासिल करना है। जब सबका प्रयास होगा, तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी BJP को ही मिलेंगी। इन दो दिनों में जो चर्चा और विचार-विमर्श हुआ है। ये देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे संकल्प को दृढ़ करने वाली बातें हैं।
-मैं अपने सुख वैभव के लिए जीने वाला व्यक्ति नहीं हूं। मैं बीजेपी सरकार का तीसरा टर्म, सत्ता भोग के लिए नहीं मांग रहा हूं। मैं राष्ट्र का संकल्प लेकर निकला हुआ व्यक्ति हूं।
-आज विपक्ष के नेता भी NDA सरकार 400 पार के नारे लगा रहे हैं। और NDA को 400 पार कराने के लिए भाजपा को 370 का माइलस्टोन पार करना ही होगा।

-आज भाजपा युवाशक्ति, नारीशक्ति, गरीब और किसान की शक्ति को विकसित भारत के निर्माण की शक्ति बना रही है। जिनको किसी ने नहीं पूछा, हमने उन्हें पूछा है, इतना ही नहीं हमने उसको पूजा है।
-अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करके हमने 5 सदियों का इंतजार खत्म किया है। गुजरात के पावागढ़ में 500 साल बाद धर्म ध्वजा फहराई गई है। 7 दशक बाद हमने करतारपुर साहिब राहदारी खोली है। 7 दशक के इंतजार के बाद देश को आर्टिकल 370 से मुक्ति मिली है।
-हमारे विपक्ष के दल भले ही योजनाओं को पूरा करना न जानते हों। लेकिन झूठे वादे करने में इनका कोई जवाब नहीं है। आज एक वादा करने से ये सारे राजनीतिक दल घबराते हैं। वो वादा है – विकसित भारत का, और ये हमारा वादा है।
-पहले की सरकारों में नार्थ-ईस्ट को पूरी तरह अनदेखा कर दिया गया था। लेकिन हम वोट और सीटों के लिए काम नहीं करते। हमारे लिए तो देश का हर कोना समृद्ध और विकसित हो, यही हमारा भाव है।
-आने वाले 100 दिनों तक भाजपा के हर कार्यकर्ता को अपने लिए नए लक्ष्य बनाने होंगे, उन्हें प्राप्त करना होगा। बीते वर्षों में भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ करोड़ों लाभार्थियों को मिला है। हमे हर लाभार्थी तक पहुंचना है।
-अभी तो चुनाव बाकी हैं, लेकिन मेरे पास जुलाई, अगस्त, सितंबर तक के विभिन्न देशों के निमंत्रण पड़े हैं। इसका अर्थ है कि दुनिया के विभिन्न देश भी बीजेपी की सरकार की वापसी को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो