scriptबंगाल के कूचबिहार में बड़ा हादसा, करंट लगने से 10 लोगों की मौत | 10 dead many injured due to electrocution in west bengal cooch behar | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल के कूचबिहार में बड़ा हादसा, करंट लगने से 10 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट लगने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई। हादसे के बाद यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, वैन में डीजे सिस्टम के जनरेटर की वायरिंगके कारण करंट फैल गया था।

नई दिल्लीAug 01, 2022 / 08:01 am

Shaitan Prajapat

Cooch Behar Accident

Cooch Behar Accident

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक बड़ा हादसा हो गया। यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग कांवड़िये थे। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। वैन में सवार 27 में से 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर किया गया है। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि जनरेटर डीजे सिस्टम की वायरिंग के कारण हुआ, जो पिकअप के पिछले हिस्से में लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है, लेकिन चालक फरार हो गया है।

10 लोगों की मौत 19 घायल
कूचबिहार में रविवार देर रात जलपेश जा रहे 10 शिव भक्तों की करंट लगने से मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि वाहन में डीजे लगा था। इसमें ही जेनरेटर रखा था। जेनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से वाहन में करंट दौड़ गया। इसके बाद पिकअप में सवार यात्री चपेट में आ गए। 10 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग जख्मी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

आतंकवादी संगठन ISIS मॉड्यूल को लेकर NIA की रेड, 6 राज्यों के 13 जिलों में छापेमारी, देवबंद से संदिग्ध युवक अरेस्ट






https://twitter.com/ANI/status/1553882618004811776?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

तमिलनाडुः सोशल मीडिया के जरिए आतंकी संगठन IS के संपर्क में था इंजीनियरिंग का छात्र, खुफिया एजेंसी ने ऐसे किया गिरफ्तार



सभी यात्री सीताकुची क्षेत्र के

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस बारे में जानकारी देते हुए माथाभंगा के एसपी ने कहा कि घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद ड्राइवर भाग गया। पिकअप जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर को ढूंढ़ रहे है ताकि हादसे की सही वजह पता चल सके। सभी यात्री सीताकुची पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और इनके परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैंण् पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Home / National News / बंगाल के कूचबिहार में बड़ा हादसा, करंट लगने से 10 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो