script20-Year-Old Delhi University Student commits Suicide | दिल्ली विश्वविद्यालय की 20 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या, 5 साल पहले पिता ने भी ऐसे ही दी थी जान | Patrika News

दिल्ली विश्वविद्यालय की 20 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या, 5 साल पहले पिता ने भी ऐसे ही दी थी जान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2023 10:07:13 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई रही एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। वह अपनी मां के साथ सरकारी आवास में रह रही थी।

delhi_police009.jpg

देश की राजधानी दिल्ली में एक 20 वर्षीय लड़की द्वारा खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने कथित तौर पर अपने कमरे में आत्महत्या की है। दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक की पढ़ाई करने वाली छात्रा की मां इंटेलिजेंस ब्यूरो में काम करती है। पुलिस ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है, जो सामान्य है और इसमें किसी विशेष आरोप का खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। इसके अलावा, सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू की गई।


मां के साथ रहती थी लड़की

पुलिस ने कहा कि 22 दिसंबर को दोपहर करीब तीन बजे कमला मार्केट में एक पीसीआर कॉल मिली कि एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को अपने कब्‍जे में लिया। वह अपनी मां के साथ मिंटो रोड स्थित सरकारी फ्लैट में रही थी।

यह भी पढ़ें

कौन हैं 'कर्ली टेल्स' वालीं जानी, जिसकी हो रही हैं दुनियाभर में चर्चा, देखें तस्वीरें

5 साल पहले पिता ने दी थी जान

पुलिस ने बताया कि 20 साल की मृत लड़की अपनी मां के साथ लाल क्वार्टर में सरकारी आवास में रह रही थी। मां इंटेलिजेंस ब्यूरो में कार्यरत हैं और उन्हें अपने पति के स्थान पर अनुकंपा के आधार पर नियुक्त किया गया था। करीब लड़की के पिता ने 5 साल पहले आत्महत्या करके अपनी जान गंवा दी थी।

यह भी पढ़ें

1 जनवरी 2024 से बदल जाएंगे कई नियम, सिम कार्ड और जीएसटी सहित होंगे ये बड़े बदलाव




यह भी पढ़ें

नए साल में अगर अमीर बनने का ले रहे संकल्प तो यहां समझिए धन बढ़ाने के 8 गोल्डन रूल्स




ट्रेंडिंग वीडियो