scriptDelhi CM: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का घटा 4.5 किलो वजन, सामने आई ये बड़ी वजह | AAP claims Arvind Kejriwal lost 4.5 kg weight in jail, BJP torched Delhi CM | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का घटा 4.5 किलो वजन, सामने आई ये बड़ी वजह

Delhi CM: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल की जेल नंबर 2 में 14X8 फीट की सेल में रखा गया है। सीएम को दोपहर और रात के खाने में घर का बना खाना परोसा जा रहा है।

Apr 03, 2024 / 11:36 am

Akash Sharma

AAP claims Arvind Kejriwal lost 4.5 kg weight in jail, BJP is playing with Delhi CM's health

आम आदमी पार्टी का दावा बीमार हैं केजरीवाल, जेल में 4.5 किलो वजन हुआ कम

Delhi CM: आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और मंत्री आतिशी ने आज कहा कि 21 मार्च को गिरफ्तार होने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है। बता दें कि केजरीवाल को तिहाड़ जेल की जेल नंबर 2 में 14X8 फीट की सेल में रखा गया है। सीएम को दोपहर और रात के खाने में घर का बना खाना परोसा जा रहा है। हालांकि, तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने कहा है सीएम की हेल्थ पर नजर रखी जा रही है। कि वह ठीक हैं और दो दिन पहले जेल में बंद होने के बाद से उनका वजन कम नहीं हुआ है। जेल अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने किसी भी आपात स्थिति के लिए उसकी कोठरी के पास एक त्वरित प्रतिक्रिया टीम भी तैनात की है।

https://twitter.com/AtishiAAP/status/1775377224364892386?ref_src=twsrc%5Etfw

‘..तो भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेंगे’

एक्स पर एक पोस्ट में AAP मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल गंभीर मधुमेह के रोगी हैं। अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद, वह देश की सेवा के लिए चौबीसों घंटे काम करते हैं। उनकी गिरफ्तारी से लेकर अब तक, अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है। यह बहुत चिंताजनक है। भाजपा उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है। अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है, सिर्फ देश ही नहीं, यहां तक कि भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेंगे।

Hindi News/ National News / Delhi CM: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का घटा 4.5 किलो वजन, सामने आई ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो