scriptAirtel Recharge Plan: नहीं मिलेगा इससे सस्ता रिचार्ज प्लान! 1 साल तक होगी वेलिडिटी | Airtel Recharge Plan: heaper recharge plan Validity will be up to 1 year | Patrika News
राष्ट्रीय

Airtel Recharge Plan: नहीं मिलेगा इससे सस्ता रिचार्ज प्लान! 1 साल तक होगी वेलिडिटी

Airtel Recharge Plan: एयरटेल लोकसभा चुनाव के बाद अब अपने प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 10:07 am

Anish Shekhar

Airtel Recharge Plan: भारत की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल लोकसभा चुनाव के बाद अब अपने प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है। टैरिफ बढ़ोतरी से पहले, एयरटेल के ग्राहक एक साल की वैधता वाले प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं, ताकि वे समान लाभों के लिए ज़्यादा पैसे खर्च करने से बच सकें। एयरटेल वर्तमान में 3359 रुपये, 2999 और 1799 रुपये के तीन प्रीपेड प्लान ऑफ़र करता है। ये सभी प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। इन प्लान के बारे में सभी विवरण यहाँ दिए गए हैं, ताकि आप बेहतर विकल्प चुन सकें।

ये है एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान

1799 रुपये का प्लान फिलहाल एयरटेल का सबसे किफ़ायती सालाना वैधता वाला प्लान है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन, अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्किल, मुफ़्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक तक पहुँच शामिल है। यह प्लान भी 365 दिनों के लिए वैध है।

ये है एयरटेल का सबसे अच्छा प्लान

भारती एयरटेल का 3359 रुपये का प्लान न केवल लाभ और वैधता के मामले में टेलीकॉम का सबसे अच्छा है, बल्कि यह सबसे महंगा भी है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और 2.5GB डेली डेटा शामिल है। अतिरिक्त लाभों में 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल, अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्किल, मुफ़्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक शामिल हैं। इस प्लान की सेवा वैधता 365 दिनों की है।

एयरटेल 2999 रुपये का प्रीपेड प्लान

2999 रुपये के प्लान में 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन शामिल हैं। इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्किल तक पहुँच, मुफ़्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक भी शामिल हैं। यह प्लान 365 दिनों के लिए वैध है।
इस बीच, एयरटेल ने हाल ही में ‘इमरजेंसी वैलिडिटी लोन’ सुविधा शुरू की है, जो अब कंपनी के प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस सुविधा के साथ, एयरटेल सब्सक्राइबर बिना रिचार्ज के एक दिन के लिए पूरे देश में 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग पा सकते हैं।
यह सुविधा उन उपभोक्ताओं के लिए लाभदायक होगी जो अपनी प्रीपेड वैधता समाप्त होने से पहले रिचार्ज नहीं करा पाते हैं, जिससे उन्हें ऐसी स्थिति में आपातकालीन सेवाओं का लाभ मिल सकेगा।

Hindi News/ National News / Airtel Recharge Plan: नहीं मिलेगा इससे सस्ता रिचार्ज प्लान! 1 साल तक होगी वेलिडिटी

ट्रेंडिंग वीडियो