scriptBig Accident: रावी नदी में गिरी THAR, 200 फीट खाई में गिरने से दो की मौत | Big Accident: THAR fell into Ravi river, two died after falling into 200 feet gorge | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: रावी नदी में गिरी THAR, 200 फीट खाई में गिरने से दो की मौत

Accident Death : मृतकों में एक चंबा व एक राजस्थान का बताया जा रहा है। वहीं, घायल व्यक्ति चंबा का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

शिमलाJun 23, 2024 / 08:13 am

Anand Mani Tripathi

Big Accident : हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के तीसा-चंबा मार्ग पर सरोल में एक महिंद्रा थार वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गया है। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। इसका मेडिकल कालेज चंबा में इलाज चल रहा है। हादसा देर रात करीब दो बजे का बताया जा रहा है। जब तीन लोग महिंद्रा थार गाड़ी में सवार होकर तीसा की ओर जा रहे थे तो सरोल में नए मेडिकल कॉलेज के समीप पहुंचते ही गाड़ी रावी नदी में जा गिरी।
हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया हुआ है। दुर्घटना में मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों में एक चंबा व एक राजस्थान का बताया जा रहा है। वहीं, घायल व्यक्ति चंबा का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इससे पहले शुक्रवार को हिमाचल के शिमला में एचआरटीसी बस हादसे का शिकार हुई थी और चार लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News/ National News / Big Accident: रावी नदी में गिरी THAR, 200 फीट खाई में गिरने से दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो