scriptbig relief for Manish sisodia gets three days interim bail in delhi liquor policy case | मनीष सिसोदिया को दिल्ली की कोर्ट से बड़ी राहत, इतने दिन के लिए जेल से आएंगे बाहर | Patrika News

मनीष सिसोदिया को दिल्ली की कोर्ट से बड़ी राहत, इतने दिन के लिए जेल से आएंगे बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2024 09:06:13 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

manish_sisodia_1.jpg

आबकारी नीति घोटाले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की एक अदालत ने 14 फरवरी को अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसोदिया को तीन दिन की अंतरिम जमानत दे दी। विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए 13 से 15 फरवरी तक की अंतरिम जमानत दे दी। सिसोदिया के वकील ने यह कहते हुए जमानत याचिका दायर की कि उनकी भतीजी उनके बहुत करीब है और उन्हें शादी में कुछ रस्में निभानी होंगी।


फरवरी 2023 में हुए थे गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सरकारी वकील ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि सिसोदिया अत्यधिक प्रभावशाली हैं और सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। इसलिए न्यायहित में अर्जी खारिज की जानी चाहिए। बता दें कि सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में सीबीआई ने और मार्च, 2023 में ईडी ने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसियों ने अब खत्म हो चुकी आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में अनियमितताओं का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: इस कारण तय समय से पहले समाप्त हो सकती है राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

यह भी पढ़ें : अब लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी सोनिया गांधी! इस राज्य से उच्च सदन जा सकती हैं

यह भी पढ़ें : 'मोदी नहीं होते तो हम...', रिहाई पर नेवी के पूर्व अफसर ने दिया भावुक करने वाला बयान

ट्रेंडिंग वीडियो