scriptकेजरीवाल ने की BJP की तारीफ, बोले- ये काम हमसे सीखा, पर अच्छी बात | delhi cm arvind kejriwal praised gujarat bjp bhupendra patel government know why | Patrika News
राष्ट्रीय

केजरीवाल ने की BJP की तारीफ, बोले- ये काम हमसे सीखा, पर अच्छी बात

Arvind Kejriwal Praise BJP Govt: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी सरकार की तारीफ की। केजरीवाल बोले- अगर हमसे कोई अच्छा काम सीखता है तो यह अच्छी बात है।

Sep 13, 2023 / 02:50 pm

Paritosh Shahi

bjp_kejri.jpg

Arvind Kejriwal Praise BJP Govt: हमेशा बीजेपी सरकार की आलोचना करने वाले आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी शासित गुजरात सरकार के एक काम की तारीफ की है। लेकिन इस तारीफ में भी उन्होंने खुद की तारीफ पहले कर ली। उन्होंने कहा गुजरात सरकार ने यह काम दिल्ली और पंजाब सरकार से सीख कर किया है, लेकिन अच्छी बात है।

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1701842326954684631?ref_src=twsrc%5Etfw

 

जानिए पूरा मामला

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान पिछले महीने गुजरात के एक सैनिक जिनका नाम सिगमन महिपाल सिंह थे, वो शहीद हो गए थे। उसके बाद गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने शहीद सिगमन महिपाल सिंह के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 1 करोड़ रुपए का चेक सौंपा। अब दिल्ली के सीएम ने उस वीडियो को शेयर करते हुए इसे अच्छा कदम बताया।

केजरीवाल ने X (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “ये अच्छी बात है कि दिल्ली और पंजाब से सीखकर अब दूसरे राज्य भी हमारे शहीदों के परिवार का ध्यान रख रहे हैं। ये हम सभी सरकारों का फ़र्ज़ है। हर राज्य को ये करना चाहिए, केंद्र सरकार को भी करना चाहिए। महिपाल सिंह जी की अमर शहादत को मैं नमन करता हूँ।”


इसके बाद AAP के ऑफिसियल X हैंडल से भी इस पर ट्विट आया जिसमें कहा गया-” कहा था ना राजनीति करने नहीं, बदलने आए हैं* आज गुजरात सरकार भी केजरीवाल के दिखाए रास्ते पर चलने को मजबूर है। अच्छी बात है, देश की सभी सरकारों को एक दूसरे से सीख लेनी चाहिए।देश की केंद्र सरकार और बाकी राज्य सरकारों को शहीद जवानों के परिवारजनों को 1 करोड़ की सम्मान राशि देनी चाहिए।

Home / National News / केजरीवाल ने की BJP की तारीफ, बोले- ये काम हमसे सीखा, पर अच्छी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो