scriptगोवा की हवाईपट्टी पर कुत्ता आया, पायलट ने विमान वापस उड़ाया | DOG Run At Goa Airport Runway Vistara Flight Returns To Bengaluru | Patrika News
राष्ट्रीय

गोवा की हवाईपट्टी पर कुत्ता आया, पायलट ने विमान वापस उड़ाया

Dog Run At Goa AirPort : गोवा दाबोलिम हवाईअड्डे की हवाईपट्टी पर अचानक एक कुत्ता आ जान से हडकंप मच गया।

Nov 14, 2023 / 06:09 pm

Anand Mani Tripathi

air_vistara.png

गोवा दाबोलिम हवाईअड्डे की हवाईपट्टी पर अचानक एक कुत्ता आ जान से हडकंप मच गया। उस समय विस्तारा एयरलाइन का विमान हवाईपटटी पर उतर रहा था लेकिन कुत्ते को देखते ही पायलट ने वापस उड़ा भर ली। हवाई यातायात नियंत्रक ने कुत्ते को देख कुछ देर पायलट को इंतजार करने को कहा लेकिन कुछ देर में फिर विमान को वापस कर दिया।

विस्तारा का यह विमान बेंगलुरु से गोवा आया था। इसके कारण हवाईयात्रियों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। गोवा हवाईअड्डा निदेशक धनंजय राव ने बताया कि कभी-कभी हवाईपट्टी पर कुत्ते आ जाते हैं इन्हें तुरंत हटा भी दिया जाता है। इस मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं कि कुत्ता हवाई पट्टी तक कैसे पहुंचा। गोवा का दाबोलिम हवाई अड्डा भारतीय नौसेना के हंसा बेसा का हिस्सा है।

 

https://twitter.com/hashtag/DiversionUpdate?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


फिर वापस आई उड़ान

विस्तारा की उड़ान UK 881 बेंगलुरु के कैम्पागौड़ा हवाई अड्डे से सोमवार दोपहर 12ः55 बजे रवाना हुई और दोबारा 3ः05 बजे बेंगलुरु लौट आई। इसके बाद विस्तारा फ्लाइट ने 4ः55 बजे फिर से बेंगलुरु से उड़ान भरी और शाम 6ः15 बजे गोवा पहुंची। विस्तारा ने फ्लाइट में देरी होने की जानकारी एक्स पर दी। इससे फ्लाइट में बैठे यात्रियों को 4 घंटे इंतजार करना पड़ा।

Hindi News/ National News / गोवा की हवाईपट्टी पर कुत्ता आया, पायलट ने विमान वापस उड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो