scriptपटना सिविल कोर्ट में विस्फोट, एक की मौत, 3 वकील झुलसे | Explosion in Patna Civil Court one dead 3 lawyers burnt | Patrika News
राष्ट्रीय

पटना सिविल कोर्ट में विस्फोट, एक की मौत, 3 वकील झुलसे

Explosion in Patna Civil Court : बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। एक वकील की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन वकील झुलस गए।

नई दिल्लीMar 13, 2024 / 02:43 pm

Shaitan Prajapat

patna.jpg

Explosion in Patna Civil Court : बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। पटना सिविल कोर्ट में आज दोपहर को अचानक एक ट्रांसफार्मर में विस्फोट हो गया। इस घटना में एक वकील की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान ट्रांसफार्मर के पास खड़े तीन वकील बुरी तरह से झुलस गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैै। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही फायद बिग्रेट की गाड़ी मौके पर पहुंची।


जांच में जुटी पुलिस

पटना में बुधवार की दोपहर में एक ट्रांसफार्मर फट गया। इस हादसे में एक वकील की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य झुलस गए। घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इसकी सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें

Electoral Bonds Case : SBI ने लोकसभा चुनाव से पहले किया बड़ा खुलासा, जानिए किस राजनीतिक दल को चुनावी बॉन्ड से कितना-कितना मिला पैसा



यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024 : परिवारवाद की छाप के कारण कांग्रेस-शिवसेना और एनसीपी के सामने संघर्ष भरी राह, शह-मात के खेल में बड़ी चर्चा-‘असली’ कौन?

Home / National News / पटना सिविल कोर्ट में विस्फोट, एक की मौत, 3 वकील झुलसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो