scriptकल दिल्ली कूच करेंगे किसान, नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, सभी बॉर्डर बंद! | Farmers protest Dilli chalo march tomorrow Traffic advisory issued | Patrika News
राष्ट्रीय

कल दिल्ली कूच करेंगे किसान, नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, सभी बॉर्डर बंद!

Farmers protest: किसानों के ‘दिल्ली चलो’ आह्वान के मद्देनजर नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। वहीं, दिल्ली में धारा 144 लागू कर दी गई है।

Feb 12, 2024 / 09:28 pm

Shivam Shukla

Farmers protest

dilli chalo march: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मंगलवार यानी 13 फरवरी को पंजाब और हरियाणा समेत देश के 200 से ज्यादा किसान संगठनों ने दिल्ली को घेरने का आह्वान किया है। इसके मद्देनजर प्रशासन ने दिल्ली से जुड़ी सभी सीमाओं पर सुरक्षा और बैरिकेटिंग बढ़ा दी है। वहीं, नोएडा पुलिस ने भी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है। जारी की गई एडवाइजरी में कहा गया है कि गौतम बुद्ध नगर से दिल्ली को जोड़ने वाली सभी सीमाओं पर बैरिकेड लगाकर सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जाएगा, जिसके चलते ट्रैफिक व्यवस्था पर काफी दबाव आ सकता है। ऐसे में जरूरत पड़ने पर ट्रैफिक डायवर्जन किया जायेगा। साथ ही हेल्प लाइन नंबर भी जारी कर दिए गए हैं।

https://twitter.com/noidatraffic?ref_src=twsrc%5Etfw

धारा 144 लागू, इन चीजों पर प्रतिबंध

बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोरा ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में रैलियों और ट्रैक्टरों के प्रवेश पर, फायर आर्म्स और ज्वलनशील पदार्थों के साथ-साथ ईंटों और पत्थरों जैसे अस्थायी हथियारों और पेट्रोल के डिब्बे या सोडा की बोतलों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है। इसके साथ ही धारा 144 को लागू करते हुए शादियों में लाउडस्पीकर बजाने और भीड़ इकठ्ठा करने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Hindi News/ National News / कल दिल्ली कूच करेंगे किसान, नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, सभी बॉर्डर बंद!

ट्रेंडिंग वीडियो