scriptकेरल में दिल दहला देने वाला मामला: एक परिवार के पांच लोगों की मौत, फंदे पर लटके मिले शव | Five members of a family killed in Kerala, bodies found hanging | Patrika News
राष्ट्रीय

केरल में दिल दहला देने वाला मामला: एक परिवार के पांच लोगों की मौत, फंदे पर लटके मिले शव

केरल से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। चेरुवथुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिली हैं। नवविवाहिता ने महिला के पूर्व विवाह से हुए तीन बच्चों की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली। बच्चे सीढ़ियों से और दंपति घर में छत के पंखे से लटके पाए गए।

May 24, 2023 / 01:51 pm

Shaitan Prajapat

Five members of a family killed in Kerala

Five members of a family killed in Kerala

केरल के कन्नूर जिले में एक दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। कन्नूर के चेरुपुझा में एक ही परिवार के पांच लोग मृतक मिले है। इस घटना के बाद इलाके के में हड़कंप मचा हुआ है। मृतकों में तीन बच्चें भी शामिल है। बताया कि दोनों ने पिछले हफ्ते ही शादी की थी। मृत पाए गए तीन बच्चे महिला की पहली शादी से थे। यह घटना चेरपुज्हा की बताई जा रही है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


पुलिस को आत्महत्या की आशंका

पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह चेरुपुझा में तीन बच्चों और वयस्कों को उनके घर में मृत पाया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह हत्या-आत्महत्या का मामला लग रहा है जिसमें नवविवाहिता ने महिला के पूर्व विवाह से हुए तीन बच्चों की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में खाई में गिरी गाड़ी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत



फंदे पर लटके मिले शव

पुलिस ने बताया कि बच्चे सीढ़ियों से और दंपति घर में छत के पंखे से लटके पाए गए। उन्होंने बताया कि घटना 23-24 मई की दरम्यानी रात को हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बुधवार सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें

हरिद्वार से अंतिम क्रिया कर लौट रहे परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत



Home / National News / केरल में दिल दहला देने वाला मामला: एक परिवार के पांच लोगों की मौत, फंदे पर लटके मिले शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो