scriptजम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में खाई में गिरी गाड़ी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत | jammu kashmir 7 killed many injured after accident in kishtwar | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में खाई में गिरी गाड़ी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2023 10:44:34 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Kishtwar Road accident: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में बुधवार को एक गाड़ी सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई।

Kishtwar Road accident

Kishtwar Road accident

Kishtwar Road accident: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आज (24 मई) को एक बड़ा हादसा हो गया। किश्तवाड़ में बुधवार को एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक ढंगदुरु पावर प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को ले जा रही एक क्रूज कर हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में कई लोग घायल भी हुए है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने इस हादसे की पुष्टी की है। प्रशासन की तरफ से जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Jammu Bus Accident: राजस्थान के यात्रियों की जम्मू में पलटी बस, एक महिला की मौत 24 घायल, वैष्णो माता के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालू

खाई में गिरी क्रूजर

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने इस हादसे की पुष्टी की है। जितेंद्र सिंह ने कहा कि डीसी किश्तवाड़ डॉ. देवांश यादव से डांगदुरु बांध स्थल पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे के बारे में सूचना मिली है। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना दच्चन इलाके में डांगदुरु बिजली परियोजना स्थल के पास सुबह करीब 8.35 बजे हुई। घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

हरिद्वार से अंतिम क्रिया कर लौट रहे परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो