scriptGoa Assembly Election: केजरीवाल ने बताया ‘गोवा प्‍लान’, बेरोजगारों को 3000 और महिलाओं को देंगे 1000 रुपए | goa assembly elections 2022 arvind kejriwal allowance 13 point agenda | Patrika News
राष्ट्रीय

Goa Assembly Election: केजरीवाल ने बताया ‘गोवा प्‍लान’, बेरोजगारों को 3000 और महिलाओं को देंगे 1000 रुपए

रव‍िवार को आम आदमी पार्टी AAP के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा चुनाव के मद्देनजर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने एक के बाद कई योजनाओं का ऐलान किया। गोवा में सीएम केजरीवाल ने घोषणा की है कि अगर राज्य में आप की सरकार बनी तो हर किसी को रोजगार देंगे और अगर नहीं दे पाए तो सबको 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।

नई दिल्लीJan 16, 2022 / 02:21 pm

Shaitan Prajapat

 arvind kejriwal

arvind kejriwal

Goa Assembly Election: गाेवा विधानसभा चुनाव चुनाव की तारीखाें की घाेषणा के बाद से ही सभी पार्टियां लोगों को लुभाने के लिए नए नए वादे कर रही है। रव‍िवार को आम आदमी पार्टी AAP के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा चुनाव के मद्देनजर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने एक के बाद कई योजनाओं का ऐलान किया। गोवा में सीएम केजरीवाल ने घोषणा की है कि अगर राज्य में आप की सरकार बनी तो हर किसी को रोजगार देंगे और अगर नहीं दे पाए तो सबको 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।

बेरोजगारों को 3000 और महिलाओं को 1000 रुपए देगी आप
दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने गोवा के लिए कई ताबड़तोड़ ऐलान किए। उन्‍होंने कहा कि राज्य में AAP की सरकार बनने पर सभी को रोजगार मिलेगा और अगर नहीं दे पाए तो सबको 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। वहीं महिलाओं के लिए केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को 1,000 रुपये दिए जाएंगे।

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

इस बार असली बदाव आएगा नजर
केजरीवाल ने कहा कि 14 फरवरी को होने वाले आगामी चुनावों का इंतजार कर रहे है। आप एक नई उम्मीद है। उनके पास पहले बीजेपी और कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं था, वे बदलाव चाहते हैं और निराश हैं। उन्होंने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर गोवा के लोग बहुत एक्साइटेड है। उनको इस बार असली बदलाव नजर आएगा।

 

इन मुद्दों पर काम करेगी AAP
सीएम केजरीवाल ने कहा कि खेती की समस्याओं का समाधान किसानों के साथ बैठकर निकाला जाएगा। पर्यटन क्षेत्र को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप विकसित किया जाएगा। 24 घंटे फ्री में बिजली और पानी दिया जाएगा, साथ ही सड़कें ठीक की जाएंगी। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आती है तो हम छह माह के भीतर ही जमीनी अधिकार पर काम करेंगे। बेरोजगार लोगों को भत्ता देने का काम भी जोर-शोर से किया जाएगा। हम खदानों को लेकर यहां पर काम करेंगे।

Home / National News / Goa Assembly Election: केजरीवाल ने बताया ‘गोवा प्‍लान’, बेरोजगारों को 3000 और महिलाओं को देंगे 1000 रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो