scriptBJP की रैली में दिखे केजरीवाल को डिनर पर बुलाने वाले ऑटो ड्राइवर, कहा- ‘हम तो मोदी के आशिक है’ | Gujarat Auto Driver who Invited Arvind Kejriwal to his House for dinner Turn out modi fan | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP की रैली में दिखे केजरीवाल को डिनर पर बुलाने वाले ऑटो ड्राइवर, कहा- ‘हम तो मोदी के आशिक है’

बीते दिनों गुजरात में अरविंद केजरीवाल को अपने घर डिनर पर बुलाने वाला ऑटो ड्राइवर आज बीजेपी की रैली में दिखा। जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछे तो उन्होंने बेहद बेबाकी से कहा कि वो मोदी के आशिक हैं।

नई दिल्लीSep 30, 2022 / 05:55 pm

Prabhanshu Ranjan

gujarat_auto_driver.jpg

Gujarat Auto Driver who Invited Arvind Kejriwal to his House for dinner Turn out modi fan

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में विधानसभा का चुनाव इसी साल के अंत तक होना है। जिसके लिए सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी है। जैसे-जैसे गुजरात में चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे वहां की राजनीति बड़ी तेजी से बदल रही है। हाल ही में गुजरात के दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक ऑटो ड्राइवर ने अपने घर डिनर पर आमंत्रित किया था। केजरीवाल उनके घर जाकर खाना भी खाए थे। आज वही ऑटो ड्राइवर बीजेपी की रैली में दिखे।

जब मीडिया ने उस ऑटो ड्राइवर से बात की तो उन्होंने बेहद साफगोई से कहा कि वो मोदी के आशिक है। विक्रम दंताणी नामक यह ऑटो ड्राइवर तब सुर्खियों में आया था जब उसने केजरीवाल को अपने घर पर खाना खिलाया था। लेकिन आज वहीं बीजेपी की रैली में दिखे। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी और आप पर निशाना साधा है।

 
https://twitter.com/srinivasiyc/status/1575787922019999744?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा चड्डी और झाड़ू के महा-गठबंधन, का एक ताजा उदाहरण देखिये..! कांग्रेस नेता इस ट्वीट के साथ एक न्यूज चैनल की वीडियो क्लिप शेयर की है। जिसके एक विंडो विक्रम दंताणी अरविंद केजरीवाल के साथ अपने घर में खाना खाते दिख रहे थे। तो दूसरे विंडो में बीजेपी की रैली से मीडिया के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं।

गुजरात के घाटलोदिया के रहने वाले ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी ने बीजेपी की रैली में शामिल होने पर बताया कि हमारी पूरी कॉलोनी बीजेपी को वोट करती है। उन्होंने बताया कि ऑटो यूनियन के कहने पर अरविंद केजरीवाल वो डिनर के लिए आमंत्रित किया था। हम बीजेपी के लिए जो करते आएं हैं वो करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें – ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

 

ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी ने आगे कहा कि मैं बीजेपी के कार्यक्रमों में जाता रहता हूं। हम पहले से बीजेपी से जुड़े हुए हैं और बीजेपी को ही सपोर्ट करते हैं। ऑटो चालक ने कहा कि डिनर के बाद उनकी किसी से बात नहीं हुई और कोई फोन नहीं आया। मालूम हो कि इसी ऑटो चालक के घर खाना खाकर केजरीवाल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Home / National News / BJP की रैली में दिखे केजरीवाल को डिनर पर बुलाने वाले ऑटो ड्राइवर, कहा- ‘हम तो मोदी के आशिक है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो