script

ऑटो ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

Published: Sep 12, 2022 09:16:11 pm

Submitted by:

Archana Keshri

गुजरात के दौरे पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद अहमदाबाद में सोमवार रात को एक ऑटो चालक के घर खाना खाने जा रहे थे। मगर इस दौरान उन्हें पुलिस ने रोक लिया। गुजरात पुलिस के द्वारा रोके जाने पर आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो जारी कर BJP पर हमला बोला है।

Gujarat Police stopped Arvind Kejriwal to not visit driver's house for dinner

Gujarat Police stopped Arvind Kejriwal to not visit driver’s house for dinner

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इनदिनों गुजरात के दौरे पर हैं। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर केजरीवाल गुजरात के लोगों के बीच अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सोमवार को केजरीवाल अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को अपने घर पर डिनर के लिए इन्वाइट कर लिया, जिसे केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया। इसी क्रम में सीएम केजरीवाल ड्राइवर के घर जा रहे थे, मगर गुजरात पुलिस ने उन्हें रोक लिया।
 


बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में सोमवार रात को एक ऑटो चालक के घर खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान ऑटो चालक ने ही उन्‍हें होटल से र‍िसीव क‍िया और अपने घर ले जा रहा था। केजरीवाल अपनी पार्टी के दो नेताओं के साथ ऑटो ड्राइवर के घर जा रहे थे, इस दौरान गुजरात पुल‍िस ने सुरक्षा का हवाला देकर उन्‍हें रोक द‍िया। इस पर आम आदमी पार्टी ने वीड‍ियो जारी कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला।
 


गुजरात पुलिस के द्वारा रोके जाने पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया। लिखा गया कि BJP सरकार ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर जाने से रोक दिया गया। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, “मैं जनता का आदमी हूं, जनता से मिलना चाहता हूं। मुझे ऐसी सुरक्षा नहीं चाहिए। पुलिस सुरक्षा के नाम पर मुझे अरेस्ट करना चाहती है।”
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
 


दरअसल, अहमदाबाद में उनके संबोधन के दौरान शहर के घाटलोदिया इलाके के निवासी विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो-रिक्शा चालक ने केजरीवाल को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रण दिया था। ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल ले कहा, “मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा कि आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर रात का खाना खा रहे हैं। क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे?” इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि मैं मैं जरूर आऊंगा। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब और गुजरात के ऑटोवाले मुझसे प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें

गुजरात में AAP की सरकार बनी तो सबको मुफ्त मिलेगी ये सबसे जरूरी चीज, जानिए केजरीवाल ने क्या किया वादा

ट्रेंडिंग वीडियो