scriptअरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से की अपील, AAP सरकार बना दो, 1 मार्च से मिलेगी मुफ्त बिजली | Delhi CM Arvind Kejriwal Promise To Gujarat Peoples AAP Govt Will Give Free Electricity From March | Patrika News

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से की अपील, AAP सरकार बना दो, 1 मार्च से मिलेगी मुफ्त बिजली

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2022 03:15:56 pm

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात की जनता से कई वादे और दावे किए हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि, प्रदेश आप की सरकार बनीं तो सबको मुफ्त बिजली मिलेगी।

Delhi CM Arvind Kejriwal Promise To Gujarat Peoples AAP Govt Will Give Free Electricity From March

Delhi CM Arvind Kejriwal Promise To Gujarat Peoples AAP Govt Will Give Free Electricity From March

राजनीति में अब मुफ्त के वादे लगातार देखने को मिल रहे हैं। खास तौर पर आम आदमी पार्टी की सरकार की ओर से जनता को शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य सुविधाओं के फ्री देने के लिए कई योजनाएं भी चलाई जा रही हैं। इस बीच दिल्ली सीएम दो दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने एक बार फिर मुफ्त बिजली का वादा किया है। केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि अगर AAP की सरकार बनाओगे तो मार्च से सभी को मुफ्त बिजली मिलेगी। सीएम केजरीवाल ने ये बात अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा चालकों के साथ संवाद के दौरान कही।
ऑटो रिक्शा वाले ने खाने के लिए घर बुलाया
ऑटो रिक्शा वाले ने अरविंद केजरीवाल को अपने घर खाने पर आमंत्रित किया और कहा कि आप पंजाब में एक ऑटो वाले के कहने पर उनके घर खाना खाने गए थे।

ये वीडियो मैंने सोशल मीडिया पर देखी थी. क्या आप मेरे साथ खाना खाने आएंगे। केजरीवाल ने कहा- हां, आज शाम को आते हैं।

यह भी पढ़ें – ‘झीलों की सिटी बनेगी दिल्ली’: CM अरविंद केजरीवाल ने पर्यटन को बढ़ावा देने की बताई योजना

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम केजरीवाल ने विरोधियों पर साधा निशाना
अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर विरोधियों पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि, गुजरात में AAP की सरकार बना दीजिये हम आपको दिल्ली और पंजाब की तरह अच्छा और फ्री इलाज देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि, इनके (बीजेपी) घर में कोई बीमार हो जाए तो लंदन अमरीका जाकर इलाज कराते हैं और हम सरकारी अस्पताल में मुफ्त इलाज करें तो फ्री रेवड़ी का आरोप लगाते हैं।

 
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
महिलाओं के लिए भी वादे
आप संयोजक ने महिलाओं के लिए भी वादे किए। उन्होंने कहा कि, 18 वर्ष से ज्यादा उम्र की महिला को हर महीने 1000 रुपए की आर्थिक मदद करेंगे। अगर घर में 3 बेटी हैं तो 3000 रुपए प्रति महीने मिलेगा।

बीजेपी ने मीडिया वालों डरा रखा है
दिल्ली सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी ताकतवर पार्टी है। इन्होंने सबको डरा रखा है, खास तौर पर मीडिया वालों को।


 
हमारे साथ जनता है, सारे लोग फोन निकालो और मेरे भाषण की रिकॉर्डिंग करके व्हाट्सप्प पर भेज दो। केजरीवाल ने ऑटो चालकों से बातचीत में कहा कि, 27 साल के शासन में कभी भी बीजेपी के किसी नेता ने आमने-सामने बैठकर आपसे बातचीत की है? हमारी सरकार ने दिल्ली में कोरोना लॉकडाउन के दौरान डेढ़ लाख ऑटो वालों के बैंक अकाउंट में दो बार 5 हजार रुपये भेजे।

यह भी पढ़ें – Delhi: देश में जहां भी आप की सरकार बनेगी, कच्चे कर्मचारियों को करेंगे पक्का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो