scriptतीसरे फेज की वोटिंग से पहले हेमंत सोरेन को लगा तगड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने 14 दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत | Patrika News
राष्ट्रीय

तीसरे फेज की वोटिंग से पहले हेमंत सोरेन को लगा तगड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने 14 दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Jharkhand: रांची स्थित पीएमएलए की विशेष कोर्ट ने जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है।

रांचीMay 02, 2024 / 02:01 pm

Prashant Tiwari

रांची स्थित पीएमएलए की विशेष कोर्ट ने जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। हेमंत सोरेन को अब 16 मई तक रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में रहना होगा।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुए पेशी

गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में उनकी उनकी पेशी हुई और इसके बाद न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी गई। जमीन घोटाले के इसी मामले में जेल में बंद राजस्व उपनिरीक्षक भानु प्रताप और फर्जी दस्तावेज तैयार करने के मास्टरमाइंड मो. सद्दाम की भी आज अदालत में ऑनलाइन पेशी हुई और उनकी हिरासत भी 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई।
आठ एकड़ जमीन की अवैध तरीके से खरीदने का है आरोप

बता दें कि रांची के बड़गाईं अंचल में साढ़े आठ एकड़ जमीन की अवैध तरीके से खरीदारी करने के मामले में ईडी ने हेमंत सोरेन को बीते 31 जनवरी को आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद से वह जेल में बंद हैं।

Home / National News / तीसरे फेज की वोटिंग से पहले हेमंत सोरेन को लगा तगड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने 14 दिनों के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो