scriptहैदराबाद में पेट डॉग के साथ मालिक की लाठियों और डंडों से पिटाई, Video देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे | In Hyderabad, the owner was beaten with sticks and rods along with the pet dog, you will get goosebumps after watching the video | Patrika News
राष्ट्रीय

हैदराबाद में पेट डॉग के साथ मालिक की लाठियों और डंडों से पिटाई, Video देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

हैदराबाद में एक आदमी और उसके कुत्ते पर लाठियों से एक समूह द्वारा हमला करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उस शख्स को बचाने आए उसके परिवार के सदस्यों को भी लाठियों से पीटा गया। पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में ​ले लिया है।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 01:43 pm

स्वतंत्र मिश्र

हैदराबाद के रहमतनगर की एक सड़क पर पड़ोसियों के बीच विवाद के कारण हुए हमले में दो लोग और उनके पालतू कुत्ते को गंभीर चोटें आईं है। घटना के सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति और उसके कुत्ते पर लाठियों से हमला करता दिख रहा है। शख्स को बचाने आए उसके परिवार के सदस्यों पर भी हमला किया गया। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

साइबेरियन हस्की के साथ टहलने निकला था व्यक्ति

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को घटी इस घटना की पृष्ठभूमि में पिछले हफ्ते दो परिवारों के बीच हुआ विवाद था। पिछले बुधवार को मधु और उसके रिश्तेदार अपने साइबेरियन हस्की के साथ बाहर घूम रहे थे। स्थानीय पुलिस ने कहा कि धनुंजय और उनके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि कुत्ते ने उन पर हमला किया। इससे विवाद बढ़ गया और दोनों परिवारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पांच लोगों ने मिलकर पीटा

मंगलवार की शाम मधु का भाई श्रीनाथ अपने घर के बाहर कुत्ते को घुमा रहा था। इसी समय धनुंजय और दो अन्य लोग वहां से गुजरे। सीसीटीवी फुटेज में श्रीनाथ को कुत्ते को पट्टे पर पकड़े हुए दिखाया गया है और तीन लोग वहां से गुजर रहे हैं। वीडियो में एक जगह पर कुत्ता एक आदमी के पास आता है और उसे इशारा करते हुए देखा जाता है। कुछ क्षण बाद दो आदमी लाठी लेकर श्रीनाथ की ओर दौड़ते हैं और उसे मारना शुरू कर देते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वे लोग धनुंजय के साथ हैं और सभी पांच लोग हमले में शामिल हो गए। श्रीनाथ जमीन पर गिर जाता है क्योंकि हमलावरों ने उसे घेर लिया था और उसकी बर्बरता से पिटाई शुरू कर दी थी। श्रीनाथ के परिवार के सदस्यों के रूप में पहचानी जाने वाली दो महिलाएं उसके बचाव में आती हैं लेकिन हमला जारी रहता है।

स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से बची कुत्ते और उसके मालिक की जान

एक महिला जैसे ही श्रीनाथ को वार से बचाने की कोशिश करती है, हमलावर उन्हें लाठियों से पीटना शुरू कर देते हैं। एक हमलावर खतरनाक तरीके से कुत्ते की ओर भागता है लेकिन फिर मुड़ता है और श्रीनाथ को मारना शुरू कर देता है। फ़ुटेज में स्थानीय निवासियों को गली के एक छोर पर इकट्ठा होते हुए दिखाया गया है। उनमें से कई जल्द ही हस्तक्षेप करने के लिए घटनास्थल की ओर बढ़ते हैं और हमले को रोकने की कोशिश करते हैं। श्रीनाथ का कुत्ता उनके घर की ओर भागता हुआ दिखाई देता है लेकिन एक हमलावर उसे देख लेता है। प्रवेश द्वार के ठीक पीछे हमलावर कुत्ते को जोर से मारता है और वह जमीन पर गिर जाता है। स्थानीय निवासी जैसे ही हस्तक्षेप करते हैं, हमलावरों को मौके से भागते देखा जाता है।

व्यक्ति और कुत्ते को ले जाना पड़ा अस्पताल

रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीनाथ और उनके परिवार के एक सदस्य को चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। एक पालतू जानवरों के क्लिनिक में शूट किए गए एक अन्य वीडियो में कुत्ते को दर्द से कराहते देखा गया।

Hindi News/ National News / हैदराबाद में पेट डॉग के साथ मालिक की लाठियों और डंडों से पिटाई, Video देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो