script इंडिगो एयरलाइंस की जमकर हो रही आलोचना, पैसेंजर ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात | IndiGo changes to its onboard menu policy which is being criticized | Patrika News

इंडिगो एयरलाइंस की जमकर हो रही आलोचना, पैसेंजर ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2023 06:48:34 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Indigo: इंडिगो एयरलाइन के मेनू अपड़ेट के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'पैसेंजर अब कॉफी या चाय जैसे स्टैंडअलोन ड्रिंक का ऑर्डर नहीं कर सकते हैं, इसके बजाय, उन्हें नाश्ते का विकल्प चुनने को मजबूर होना पड़ रहा है।'

indigo airlines

इंडिगो एयरलाइंस ने हाल में अपने ऑनबोर्ड सर्विस को अपड़ेट किया है। सर्विस पॉलिसी में बदलाव के बाद अब इंडिगो ने अपने ग्राहकों को कॉफी-चाय बेचना बंद कर दिया। अब पैसेंजर्स को खाने के साथ कॉम्बो में ड्रिंक्स खरीदनी पड़ती है। कंपनी के इस बदलाव के बाद सोशल मीडिया पर लोग एयरलाइंस की आलोचना कर रहे हैं। वहीं, प्रशांत नैयर नाम के एक पैसेंजर ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘पैसेंजर अब कॉफी या चाय जैसे स्टैंडअलोन ड्रिंक का ऑर्डर नहीं कर सकते हैं, इसके बजाय, उन्हें नाश्ते का विकल्प चुनने को मजबूर होना पड़ रहा है, चाहे उनकी इच्छा हो या न हो।' इस मामले पर अब इंडियो की प्रतिक्रिया सामने आई है।

इंडिगो ने प्रतिक्रिया

इंडिगो ने अपने रिप्लाई में कहा, "यह पहल गो ग्रीन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है, क्योंकि इसने हजारों डिब्बों को फेंकने से बचाया है। एयरलाइन ने आगे कहा कि अपडे़टेड मेनू 200 रुपये में एक गिलास जूस या कोक के साथ कोई भी स्नैक देता है, जिसमें ड्रींक फ्री है।"

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ट्रोल

बता दें कि इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी - अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि पैसेंजर्स केवल एयरपोर्ट पर ड्रिंक या भोजन लेना चाहिए, उड़ान के भोजन पर इतना खर्च नहीं करना।

djasflkfa.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो