scriptIndiGo Online Flight Booking Flier Hits Pilot After 13 Hour Flight Delay | Video : इंडिगो के पायलट को विमान में ही यात्री ने पीटा, फिर मच गया हंगामा | Patrika News

Video : इंडिगो के पायलट को विमान में ही यात्री ने पीटा, फिर मच गया हंगामा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 04:08:39 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Indigo Fight : विमान उड़ान में देरी के कारण रविवार को एक यात्री ने विमान के पायलट पर ही हमला कर दिया।

indigo_online_flight_booking_flier_hits_pilot_after_13_hour_flight_delay.png

indigo Fight : कोहरे के कारण विमानों की लेटलतीफी के बीच दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक यात्री ने पायलट से हाथापाई कर डाली। विमान में हुई इस घटना का विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उड़ान में देरी के कारण यात्री ने पायलट पर हमला कर दिया और बोला कि 'चलाना है तो चला वरना नीचे उतार'। विमान के कैप्टन के साथ यह घटना उस समय हुई जब वह देरी की घोषणा कर रहे थे। 14 जनवरी 2024 को देर शाम सात बजे हुई। इंडिगो का यह विमान 6E 2175 दिल्ली से गोवा के लिए जा रहा था। उड़ान में देरी का समय से उदघोषणा न होने के कारण यात्री नाराज था।

विमानपत्तन सुरक्षा अधिकारियों ने इस घटना के बाद यात्री को विमान से नीचे उतार दिया। इसके बाद उसे सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने यात्रियों की परेशानी की ओर भी इशारा किया है। इंडिगो के खिलाफ लगातार शिकायतें भी बढ़ रही हैं।

वीडियों में ये है...
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब विमान के कैप्टन देरी की घोषणा कर रहे हैं। इसी दौरान पीले रंग की हुडी पहने हुए यात्री कैप्टन के पास जाकर मुंह पर थप्पड़ जड़ देता है। एक विमान परिचारिका तुरंत बचाव में सामने आती है और कैप्टन के सामने खड़ी होकर स्थिति को संभालने की कोशिश करती है। इसके बाद आरोपी यात्री को आसमानी रंग की हुडी पहने एक अन्य व्यक्ति ने पीछे खींच लिया। फिर विमान में हंगामा शुरू हो गया। कैप्टन का बचाव करते हुए परिचारिका को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "सर, आप ऐसा नहीं कर सकते." वहीं कई यात्रियों ने आरोपी के व्यवहार को सही ठहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देरी के लिए इंडिगो दोषी है।

ट्रेंडिंग वीडियो