scriptPrashant Kishor: ‘लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए लोग जानते हैं’, पीके ने तेजस्वी यादव को सुनाई खरी-खरी | lalu yadav son is tejashwi yadav only identity prashant kishor attacks bihar former deputy cm | Patrika News
राष्ट्रीय

Prashant Kishor: ‘लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए लोग जानते हैं’, पीके ने तेजस्वी यादव को सुनाई खरी-खरी

चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज के प्रमुख प्रशांत किशोर ने कहा, “तेजस्वी यादव की क्या पहचान है, वे नौंवी फेल आदमी हैं। वह क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे। लालू यादव के लड़के हैं इसलिए सब लोग जानते हैं। लालू के लड़के हैं इसलिए राजद के नेता भी हैं।”

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 03:28 pm

Paritosh Shahi

Prashant Kishor News: राजद के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा भाजपा का एजेंट बताए जाने पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को पलटवार किया। उन्होंने कहा कि लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं। उनके लड़के हैं इसलिए राजद के भी नेता हैं। चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज के चीफ प्रशांत किशोर ने कहा, “तेजस्वी यादव की क्या पहचान है, वे नौंवी फेल आदमी हैं। वह क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे। लालू यादव के लड़के हैं इसलिए सब लोग जानते हैं। लालू के लड़के हैं इसलिए राजद के नेता भी हैं।”

Prashant Kishor बोले- वो ऊलजलूल बकवास करते हैं

उन्होंने कहा कि इन लोगों को क्या मतलब है इन सब चीजों से, केवल ऊलजलूल बकवास करते हैं, लोगों को जाति-धर्म में बांटा, पैसा, शराब, बालू का काम किया, पैसा वसूल कर टिकट बांटा, जाति के नाम पर लोग गरीबी, मजबूरी में वोट दे देते हैं। उसके बाद ये नेता बनकर ज्ञान दे रहे हैं।
प्रशांत किशोर ने नसीहत देते हुए कहा कि समाज का जो दबा-कुचला वर्ग है, जिसका वे दावा करते हैं कि उनको आवाज दे रहे हैं, आप उन्हें मौका दीजिये। इससे पहले प्रशांत किशोर ने दावा किया था कि भाजपा का प्रदर्शन पिछले चुनाव से भी बेहतर रहेगा। प्रशांत किशोर के इस बयान पर तेजस्वी ने गुरुवार को कहा था कि वह भाजपा के एजेंट हैं। यह बात आप सब लोगों ने सुनी होगी। अब, जब भाजपा हारने वाली है, तो भाजपा ने उनसे बोलवाना शुरू कर दिया है। माहौल बनवाना शुरू कर दिया है।
उन्होंने आगे कहा था, “प्रशांत किशोर जी को मेरे चाचा नीतीश कुमार ने कहा था कि मैंने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमित शाह के कहने पर बनाया था। आज तक उसका खंडन ना अमित शाह ने किया है और ना प्रशांत किशोर ने किया है। वह वीडियो मेरे पास अभी भी है। शुरू से ही ये भाजपा के लिए काम कर रहे हैं।”

Hindi News/ National News / Prashant Kishor: ‘लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए लोग जानते हैं’, पीके ने तेजस्वी यादव को सुनाई खरी-खरी

ट्रेंडिंग वीडियो