scriptLok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, बिहार में NDA के सभी 40 उम्मीदवारों को समर्थन देने का वादा | Lok Sabha Elections 2024: Pashupati Paras meets JP Nadda, promises to support all 40 NDA candidates in Bihar | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, बिहार में NDA के सभी 40 उम्मीदवारों को समर्थन देने का वादा

Lok Sabha Elections 2024 : जेपी नड्डा ने कहा है कि रालोजपा ने उन्हें बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करने का वादा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की है।

Apr 02, 2024 / 11:56 am

Shaitan Prajapat

pashupati_paras_jp_nadda_.jpg

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के बड़े दिग्गज चुनावी रणनीति को अंजाम देने में जुट गए है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोजपा) के प्रमुख पशुपति पारस ने उन्हें बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करने आश्वासन दिया है। इसके साथ ही सबकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देने का वादा भी किया। जेपी नड्डा और पशुपति पारस की मुलाकात के दौरान वर्तमान लोकसभा सांसद प्रिंस राज भी मौजूद रहे।

https://twitter.com/ANI/status/1775019720678453532?ref_src=twsrc%5Etfw


बिहार में NDA के सभी 40 उम्मीदवारों को समर्थन

जेपी नड्डा ने पशुपति पारस के साथ मुलाकात की फोटो को मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, एनडीए में हमारे सहयोगी एवं रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस से नई दिल्ली में आवास पर मुलाकात की। एनडीए सदस्य के नाते पशुपति जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार अच्छे कार्य किए। आने वाले चुनाव में भी हमारा गठबंधन मजबूती से बना रहेगा और उनकी पार्टी बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करेगी। साथ ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देगी।

पहले नाराज होकर छोड़ा था केंद्रीय मंत्री पद

बिहार में एनडीए गठबंधन के घटक दलों के बीच हुए लोकसभा सीटों के बंटवारे में रालोजपा को एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पशुपति पारस ने नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद के पशुपति पारस ने फिलहाल एनडीए गठबंधन में ही बने रहने का फैसला किया है। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए एनडीए गठबंधन को समर्थन देने का भी ऐलान किया था।


Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, बिहार में NDA के सभी 40 उम्मीदवारों को समर्थन देने का वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो