scriptLok Sabha Elections 2024: घिसा-पिटा टेप रिकॉर्डर लेकर घूम रहे हैं इंडी गठबंधन के लोग, बेंगलुरु में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी | Lo | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: घिसा-पिटा टेप रिकॉर्डर लेकर घूम रहे हैं इंडी गठबंधन के लोग, बेंगलुरु में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर के बाद राजधानी बेंगलुरु में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वह कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे।

नई दिल्लीApr 20, 2024 / 07:20 pm

Prashant Tiwari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर के बाद राजधानी बेंगलुरु में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान वह कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन के लोग एक घिसा-पिटा टेप रिकॉर्डर लेकर घूम रहे हैं और मोदी और उसके साथी अपने ट्रैक रिकॉर्ड के साथ बेंगलुरु के लोगों से फिर एक बार आशीर्वाद मांगने आए हैं।
केम्पेगोड़ा ने बेंगलुरु को एक शानदार शहर बनाने का सपना देखा था

पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि नादप्रभु केम्पेगोड़ा ने बेंगलुरु को एक शानदार शहर बनाने का सपना देखा था। लेकिन, कांग्रेस सरकार ने कुछ ही समय में यहां की हालत बिगाड़ दी। कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी में बदलकर उसे वॉटर माफिया के हवाले कर दिया है। एग्रीकल्चर हो या शहरी इंफ्रास्टाचकर, हर जगह बजट को घटाया जा रहा है, कांग्रेस सरकार का ध्यान सिर्फ भ्रष्टाचार पर है। बेंगलुरु के लोगों की समस्या पर नहीं है। कर्नाटक में सिर्फ केंद्र सरकार के प्रोजेक्ट तेजी से चल रहे हैं।
घिसा-पिटा टेप रिकॉर्डर लेकर घूम रहे हैं इंडी गठबंधन के लोग
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बेंगलुरु युवा शक्ति, युवा टैलेंट और टेक्नोलॉजी का पावर हाउस है। लेकिन, कांग्रेस और इंडी गठबंधन टेक्नोलॉजी के विरोधी हैं। आज पूरी दुनिया डिजिटल इंडिया की प्रशंसा कर रही है। भारत के फिनटेक की प्रशंसा कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने आधार कार्ड का विरोध किया था। कांग्रेस ने जनधन खाता का विरोध किया था। कांग्रेस ने डिजिटल पेमेंट्स का मजाक उड़ाया था। कोरोना काल में बेंगलुरु की आईटी इंडस्ट्री ने पूरी दुनिया को इतना सपोर्ट किया। लेकिन, यही कांग्रेस है, जिसने कोरोना के दौरान कोविन प्लेटफॉर्म का विरोध किया। कांग्रेस ने मेड इन इंडिया कोरोना वैक्सीन को बदनाम किया।
उन्होंने कहा कि मोदी कहता है देश को ग्रीन एनर्जी हब, फार्मा हब, इलेक्ट्रॉनिक हब, सेमीकंडक्टर हब, ग्लोबल इनोवेशन हब बनाएंगे ताकि भारत ग्लोबल इकोनॉमी का हब बने। लेकिन, कांग्रेस और इंडी गठबंधन कहती है ‘मोदी को हटाएंगे’। मोदी की गारंटी है 5जी के बाद 6जी लाएंगे, वे कहते हैं ‘मोदी को हटाएंगे’। मोदी की गारंटी है एआई लाएंगे, वे कहते हैं ‘मोदी को हटाएंगे’। मोदी की गारंटी है चंद्रयान के बाद गगनयान का गौरव दिलाएंगे, वे कहते हैं ‘मोदी को हटाएंगे’।
आज सारे देश भारत से दोस्ती मजबूत करना चाहते हैं

पीएम मोदी ने कहा, “2014 और 2019 में आपने रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर जो मजबूत सरकार बनाई, उसने देश को मजबूत बनाया। दुनिया भारत को पांच ‘नाजुक’ देशों में गिनती थी। दुनिया सोचती थी कि भारत खुद तो डूबेगा, हमें भी ले डूबेगा। भारत के बैंक बड़ी संकट में थे। हजारों-करोड़ों के स्कैम ने विदेशी इनवेस्टर में डर का माहौल पैदा कर दिया था। एक वह समय था, एक आज का समय है। आज सारे देश भारत से दोस्ती मजबूत करना चाहते हैं, आज भारत में रिकॉर्ड निवेश हो रहा है, आज भारत रिकॉर्ड निर्यात भी कर रहा है।”

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: घिसा-पिटा टेप रिकॉर्डर लेकर घूम रहे हैं इंडी गठबंधन के लोग, बेंगलुरु में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो