scriptMother and daughter murdered after entering their house in Buxar, Bihar | बिहार : घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, डबल मर्डर से इलाके में मची सनसनी | Patrika News

बिहार : घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, डबल मर्डर से इलाके में मची सनसनी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2023 02:53:04 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है ।

double_murder_in_buxar0.jpg

बिहार के बक्सर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से हडकंप मच गया है। यहां अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि बालापुर गांव निवासी बबलू की पत्नी अनीता यादव (38) और उसकी बेटी सोनी (5) अपने घर में शुक्रवार की रात सो रही थी, इसी दौरान अपराधी घर में घुसे और दोनों को हत्या कर दी। शनिवार सुबह घटना की जानकारी तब मिली जब बहुत देर तक अनीता अपने कमरे से बाहर नहीं निकली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानिए क्या है परिजनों को दावा

परिजनों का कहना है कि रात कुछ लोग छत के रास्ते घर में घुस गए होंगे और वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद घर की कुंडी बाहर से बंद कर दी। औद्योगिक थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिक टीम और श्वान दस्ते को भी बुलाया गया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। इस घटना को लेकर इलाके में हडकंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें

विश्वकप क्रिकेट फाइनल मैच के लिए स्पेशल ट्रेन, जानिए किराया से लेकर टाइम टेबल तक की पूरी जानकारी




यह भी पढ़ें

महापर्व छठ : 36 घंटे का निर्जला व्रत, आवाज हो तो व्रती छोड़ देते हैं खाना, जानिए क्या है खरना की परंपरा

ट्रेंडिंग वीडियो