script‘गिर जाएगी NDA सरकार’, संजय सिंह ने क्यों किया ये दावा, जानें वजह | NDA government will fall why did Sanjay Singh make this claim know reason | Patrika News
राष्ट्रीय

‘गिर जाएगी NDA सरकार’, संजय सिंह ने क्यों किया ये दावा, जानें वजह

आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली नई सरकार एक साल में ही गिर जाएगी।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 11:41 am

Anish Shekhar

मोदी सरकार 3.0 के गठन पर प्रतिक्रिया देते हुए आप सांसद संजय सिंह ने रविवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली नई सरकार एक साल में ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार एनडीए के घटक दलों की उम्मीदों पर खरा उतरने में विफल हो सकती है।

संजय सिंह ने क्यों किया ये दावा

मोदी ने रविवार को 72 सदस्यीय केंद्रीय मंत्रिपरिषद का नेतृत्व करते हुए रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। प्रयागराज के सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंह ने कहा, “जो नई (केंद्रीय) सरकार बनने जा रही है, उसका कार्यकाल छह महीने से एक साल का है। यह इससे ज्यादा नहीं चलेगी।” सिंह ने कहा, “वह (पीएम मोदी) एनडीए के घटक दलों की उम्मीदों के मुताबिक काम नहीं करने जा रहे हैं। वह राजनीतिक दलों को तोड़ने का अपना रवैया जारी रखेंगे।”

टीडीपी और जेडीयू को दी सलाह

उन्होंने कहा कि मैं टीडीपी और जेडीयू से कहना चाहूंगा कि आपको अपना खुद का स्पीकर बनाना चाहिए, अन्यथा इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आपकी पार्टी के कितने सांसद टूटकर उनके साथ आएंगे। मोदी के साथ, राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण और एस जयशंकर सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने राष्ट्रपति भवन में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। ये सभी मोदी 2.0 कैबिनेट में मंत्री हैं।

Hindi News/ National News / ‘गिर जाएगी NDA सरकार’, संजय सिंह ने क्यों किया ये दावा, जानें वजह

ट्रेंडिंग वीडियो