scriptPM मोदी कुछ नहीं भूलते, मेरे एक मैसेज से…गुजरात में वोटिंग से पहले कांग्रेस के पूर्व नेता ने दिल खोलकर की प्रधानमंत्री की तारीफ | PM Modi does not forget anything, with one message from me... Congress leader Arjun Modhwadia praised the Prime Minister before voting in Gujarat | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी कुछ नहीं भूलते, मेरे एक मैसेज से…गुजरात में वोटिंग से पहले कांग्रेस के पूर्व नेता ने दिल खोलकर की प्रधानमंत्री की तारीफ

Gujrat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर जनता या फिर विपक्ष के किसी नेता से जो वादा करते हैं, उसे पूरा निभाते भी हैं। इस बात का प्रमाण खुद गुजरात में विपक्ष के पूर्व नेता अर्जुन मोढवाडिया ने दिया है।

अहमदाबादApr 30, 2024 / 03:57 pm

Prashant Tiwari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर जनता या फिर विपक्ष के किसी नेता से जो वादा करते हैं, उसे पूरा निभाते भी हैं। इस बात का प्रमाण खुद गुजरात में विपक्ष के पूर्व नेता अर्जुन मोढवाडिया ने दिया है। मोढवाडिया ने अपना एक पुराना अनुभव शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि पीएम मोदी कोई भी पुरानी बातों को कभी नहीं भूलते हैं और उन्होंने सिर्फ एक मैसेज से मेरा काम कर दिया। पीएम मोदी बड़े दिलवाले नेता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह विरोधियों की भी बातों को सुनते हैं।
हमारी बातों को नोट डाउन करते थे PM मोदी

दरअसल, अर्जुन मोढवाडिया ने एक साक्षात्कार में बताया कि मैं उस वक्त गुजरात में विपक्ष का नेता था। मैं अपना स्टैंड सबके सामने रखता था और ज्यादातर मेरा जो स्टैंड था, उसे स्थान देने की नरेंद्र मोदी कोशिश करते थे। उस समय वह कहते थे कि आप विपक्ष की तरफ से बोलते हैं तो हमारी सरकार आपकी बातों को नोट डाउन करती थी, उसमें जो इंप्लीमेंट करने लायक होता है तो उसको इंप्लीमेंट भी करते थे।
मेरे कहने पर नरेंद्र मोदी ने जमीन दे दी

उन्होंने एक पुराना वाकया बताया कि पोरबंदर एयरपोर्ट पर टर्मिनल में एक नई बिल्डिंग बनी। उसका उद्घाटन करने के लिए तत्कालीन एविएशन मिनिस्टर प्रफुल्ल पटेल आए थे। नरेंद्र मोदी इस प्रोग्राम की अध्यक्षता कर रहे थे और मैं विधायक और विपक्ष के नेता के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुआ था। उस समय मैंने प्रफुल्ल पटेल के सामने मांग रखी थी कि हमारे एयरपोर्ट के रनवे की लंबाई 1,300 मीटर है, इसलिए यहां पर बड़े प्लेन को लैंड नहीं करवा सकते हैं। आप इस रनवे को 2,600 मीटर का करवा दीजिए। उन्होंने तुरंत बोला कि नरेंद्र मोदी हमें जमीन दे दें, हम इसको कर देंगे। उसी समय नरेंद्र मोदी ने सबके सामने कहा कि हम रनवे के लिए लैंड आपको देंगे।
PM Modi does not forget anything, from one of my messages... Before voting in Gujarat, former Congress leader praised the Prime Minister wholeheartedly
PM मोदी ने रनवे विस्तार करने का आदेश जारी किया

अर्जुन मोढवाडिया ने आगे बताया कि उन्होंने (नरेंद्र मोदी) तुरंत कलेक्टर को सूचित किया। लेकिन, 2012 के बाद मैं विधायक नहीं रहा। उसके बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए। इसके बाद इसको साइड लाइन कर दिया गया। जमीन कहीं और अलॉट कर दी गई। फिर मैंने उस वक्त के गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को फोन किया।
उन्हें नरेंद्र मोदी का पुराना वादा याद दिलाया। इसके बाद विजय रूपाणी ने पीएम मोदी को फोन कर बताया कि अर्जुन मोढवाडिया ने आपको मैसेज दिया है कि आपने सबके सामने पोरबंदर में रनवे विस्तार की बात कही थी। इसके बाद पीएम मोदी ने तुरंत रनवे विस्तार करने का आदेश जारी कर दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मेरे सिर्फ एक मैसेज से मेरा काम कर दिया। ये साबित करता है कि पीएम मोदी कितने बड़े दिलवाले हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले अर्जुन मोढवाडिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

Home / National News / PM मोदी कुछ नहीं भूलते, मेरे एक मैसेज से…गुजरात में वोटिंग से पहले कांग्रेस के पूर्व नेता ने दिल खोलकर की प्रधानमंत्री की तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो