scriptपीएम मोदी आज ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम के लाभार्थियों से करेंगे बात | PM Modi to talk to Aatmanirbhar Bharat Swayampurna Goa's beneficiaries | Patrika News
राष्ट्रीय

पीएम मोदी आज ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम के लाभार्थियों से करेंगे बात

पीएम नरेंद्र मोदी आज ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम के लाभार्थियों से बात करेंगे।

नई दिल्लीOct 23, 2021 / 10:02 am

Tanay Mishra

narendra-modi-1-1.jpg

PM Narendra Modi

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 23 अक्टूबर को ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बात करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगो को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए संबोधित भी करेंगे। इस अवसर पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी सुबह 11 बजे ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम के लाभार्थियों से बात करेंगे। इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।
https://twitter.com/narendramodi/status/1451584064675274752?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़े – पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन – 10 महत्वपूर्ण पॉइंट्स में समझें क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ से प्रेरित है ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम
1 अक्टूबर 2020 को ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम की शुरुआत हुई थी। यह कार्यक्रम पीएम मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ से प्रेरित है। इस कार्यक्रम के तहत गोवा राज्य सरकार के एक अधिकारी को ‘स्वयंपूर्ण मित्र’ के रूप में नियुक्त किया जाता है। यह अधिकारी एक नामित पंचायत या नगरपालिका का दौरा करता है, लोगों के साथ बातचीत करता है, विभिन्न सरकारी विभाग के लोगों से सरकारी नीतियों के विषय में बातचीत करता है और यह सुनिश्चित करता है कि विभिन्न सरकारी योजनाएं और लाभ, पात्र लाभार्थियों के लिए उपलब्ध हों।

Home / National News / पीएम मोदी आज ‘आत्मनिर्भर भारत स्वयंपूर्ण गोवा’ कार्यक्रम के लाभार्थियों से करेंगे बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो