scriptPrincipal molests minor on pretext of giving her number in karnataka | नंबर देने के बहाने प्रिंसिपल ने नाबालिग के साथ किया छेड़छाड़, बोला- मेरा पास है… | Patrika News

नंबर देने के बहाने प्रिंसिपल ने नाबालिग के साथ किया छेड़छाड़, बोला- मेरा पास है…

Published: Nov 24, 2023 07:09:04 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Principal molests minor: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में 11वीं की एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है

 Principal molests minor on pretext of giving her number in karnataka

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में 11वीं की एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को एक प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज के प्रिंसिपल ने अपने चैंबर में छात्रा का परीक्षा में कम नंबर आने के बाद उसे अपने चेंबर में बुलाया। इसके बाद प्रिसिंपल ने नंबर देकर छात्रा को पास करने के बहाने उसे छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया।

नंबर देने के बहाने किया यौन उत्पीड़न

कर्नाटक पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बेंगलुरू के एक प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज के 40 वर्षीय आरोपी प्रिंसिपल ने 16 साल की लड़की को परीक्षा में कम नंबर मिलने पर अपने कक्ष में बुलाया और उसने छात्रा से कहा कि मूल्यांकन में अंक देना उसके हाथ में है। इसके बाद उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया और कमरे से निकल गई। साथ ही अपने माता पिता को इस घटना की जानकारी दी।

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर कर्नाटक पुलिस ने बताया कि व्यालिकावल पुलिस स्टेशन में छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ए) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो