scriptPunjab man dressed up like woman giving examination for her girlfriend | गर्लफ्रैंड के लिए लाल चूड़ी, बिंदी, लिपस्टिक और सूट पहन प्रेमी दे रहा था परीक्षा, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Patrika News

गर्लफ्रैंड के लिए लाल चूड़ी, बिंदी, लिपस्टिक और सूट पहन प्रेमी दे रहा था परीक्षा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 12:47:52 pm

Fraudulent in University Examination : प्रेम में पड़ा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है। ऐसा ही एक उदाहरण पंजाब के फरीदकोट से सामने आया है। एक परीक्षा केंद्र पर एक युवक अपनी प्रेमिका का रूप धारण करके अधिकारियों को चकमा देने की कोशिश की लेकिन बाद में यह एक हास्य तमाशा में तब्दील हो गया।

angrej_singh.jpg

फरीदकोट के कोटकपूरा के डीएवी पब्लिक स्कूल में 7 जनवरी 2024 को बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज द्वारा बहुउद्देश्यीय स्वास्थ्य कार्यकर्ता परीक्षा आयोजित की गई थी। फाजिल्का के अंग्रेज सिंह ने अपनी प्रेमिका परमजीत कौर का भेष धारण करके परीक्षा देने का फैसला किया। अंग्रेज सिंह ने लाल चूड़ियाँ, बिंदी, लिपस्टिक और महिलाओं का सूट पहन रखे थे।

अंग्रेज सिंह के पास फर्जी मतदाता और आधार कार्ड था

हालांकि, पंजाब की यह घटना किसी अप्रत्याशित कॉमेडी एक्ट की तरह थी। विश्वविद्यालय के अधिकारियों को तुरंत इस नाटक की भनक लग गई और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस के अनुसार, अंग्रेज सिंह ने यह साबित कर दिया कि वह परमजीत कौर है। उसने फर्जी मतदाता और आधार कार्ड का इस्तेमाल कर परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की पूरी कोशिश की। इस योजना को तब ग्रहण लग गया जब उसकी उंगलियों के निशान बायोमेट्रिक डिवाइस पर वास्तविक उम्मीदवार से मेल खाने में विफल रहे।
प्रेमिका की परीक्षा के आवेदन अस्वीकृत

वास्तविक उम्मीदवार परमजीत कौर का दुर्भाग्य से प्रशासन द्वारा उनका आवेदन अस्वीकार कर दिया गया था। अंग्रेज सिंह के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो