scriptपंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आटोमैटिक पिस्तौल सहित गैंगस्टर गिरफ्तार | Punjab Police arrested gangster with automatic pistol | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आटोमैटिक पिस्तौल सहित गैंगस्टर गिरफ्तार

पंजाब में संगठित अपराध को बड़ा झटका देते हुए पंजाब पुलिस ने हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी बाबा को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही राज्य में सुनियोजित हत्याएं करने की साजिश को नाकाम किया है।

Feb 02, 2024 / 09:23 pm

Shaitan Prajapat

arrested4.jpg

पंजाब पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली है। पंजाब में संगठित अपराध को बड़ा झटका देते हुए पंजाब पुलिस ने हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी बाबा निवासी गांव अलादीनपुर, तरन तारन से गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी से राज्य में सुनियोजित हत्याएं करने की साजिश को नाकाम किया है। इसके बारे में जानकारी देते हुए पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने शुक्रवार बताया कि मुलजिम हैपी बाबा कत्ल और कत्ल करने की कोशिश के कई आपराधिक मामलों में शामिल है। पुलिस टीम ने उसके कब्जे में से एक 30 बोर का आटोमेटिक पिस्तौल, एक मैगजीन और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं।


पंजाब में हथियारों का सबसे बड़ा सप्लायर

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार किया गया मुलजिम अपेक्षित गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैपी जट्ट निवासी जंडियाला का संचालक है, जो सरहदी राज्य पंजाब में शांति और सांप्रदायिक सदभावना को भंग करने के लिए टारगेट कीलिंग को अंजाम देने की साजिश रच रहा था और बड़ी रकम के बदले यह काम हैपी बाबा को सौंपा हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि दोषी हैपी बाबा पंजाब में हथियारों का सबसे बड़ा सप्लायर भी है और मध्य प्रदेश के हथियार सप्लायरों के साथ नजदीकी से जुड़ा हुआ था।

दो पिस्तौल भी जब्त

यह कार्यवाही काउन्टर इंटेलिजेंस जालंधर की तरफ से तरन तारन के नानकसर मोहल्ले के विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की भट्टी को उसके कब्ज़े में से दो पिस्तौलो समेत गिरफ्तार करने से 25 दिनों बाद अमल में लाई गई। एआईजी काउन्टर इंटेलिजेंस जालंधर नवजोत सिंह माहल ने बताया कि मुलजिम विक्की भट्टी से पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि हैपी जाट ने हैपी बाबा को राज्य में टारगेट कीलिंग को अंजाम देने की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि तेज़ी से कार्यवाही करते हुए पुलिस टीमों ने कार्यवाही शुरू कर दी और दोषी हैपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ National News / पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आटोमैटिक पिस्तौल सहित गैंगस्टर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो