scriptAnurag Thakur: चंद दिनों में गिरेगी सुक्खू सरकार, बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने दिया बड़ा बयान | Sukhu government will fall in few days BJP leader Anurag Thakur gave a big statement | Patrika News
राष्ट्रीय

Anurag Thakur: चंद दिनों में गिरेगी सुक्खू सरकार, बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

Anurag Thakur: बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि हिमाचल सरकार राज्य के विकास के लिए कोई काम नहीं कर रही है।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 05:03 pm

Paritosh Shahi

Anurag Thakur: हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर कांग्रेस और भाजपा प्रचार में जुटी हुई है। जन सभाओं और रैलियों के माध्यम से दोनों पार्टियों के नेता जनता से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं। वो चुनाव में अपनी पार्टी को वोट करने की अपील कर रहे हैं। साथ ही इस दौरान भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर हमला भी कर रही है। एक जनसभा में भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुक्खू सरकार विकास के लिए कुछ भी नहीं कर रही है। आप किसी भी विधानसभा में जाकर देख लीजिए उसकी हालत क्या है ? उपचुनाव के लिए उनके पक्ष में माहौल नहीं है।

सुक्खू सरकार चंद दिनों की मेहमान

ठाकुर ने कहा, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के क्षेत्र में भी लोकसभा चुनाव के दौरान उनको लीड नहीं मिली, लीड मुझे मिली है। इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं कि राज्य सरकार अब बस चंद दिनों की मेहमान है। इनके दिन अब बहुत ज्यादा नहीं हैं, लेकिन जरुरत है एक-एक सीट पर हमें जीतने की। उपचुनाव में हमारे पास सिर्फ तीन दिन बचे हुए हैं। ऐसे में आप रात-दिन एक कर जुट जाएं। कमल का बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाएं।

सीएम सुक्खू क्या बोले

वहीं सीएम सुक्खू भी लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि हार के बावजूद भाजपा सरकार बनाने का दावा करती रहती है। चुनाव के दौरान वो बोलते हैं कि हमारी सरकार बनने जा रही है। उन्हें एक फोबिया सा हो गया है सरकार बनाने का। वो 4 जून को भी केंद्र और शिमला में भाजपा की सरकार बनाने के दावे कर रहे थे, लेकिन उनको मुंह की खानी पड़ी।
बता दें कि हिमाचल प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। देहरा, नालागढ़ और हमीरपुर सीट पर 10 जुलाई को मतदान होना है। इसके परिणाम 13 जुलाई को आएंगे। इसी के चलते राज्य की सियासत गरमा गई है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Hindi News/ National News / Anurag Thakur: चंद दिनों में गिरेगी सुक्खू सरकार, बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो