scriptनानकमत्ता डेरा कार सेवा के प्रमुख की गोली मारकर हत्या, गुरुद्वारे में बाइक पर आए हमलावर ने बरसाईं गोलियां | Uttarakhand Nanakmatta Dera Kar Sewa chief Baba Tarsem Singh shot dead | Patrika News
राष्ट्रीय

नानकमत्ता डेरा कार सेवा के प्रमुख की गोली मारकर हत्या, गुरुद्वारे में बाइक पर आए हमलावर ने बरसाईं गोलियां

Baba Tarsem Singh Murder: उत्तराखंड के नानकमत्ता गुरुद्वारा साहिब कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक पर आए दो बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 11:56 am

Shaitan Prajapat

dera_kar_sewa_chief_baba_tarsem_singh_shot_dead.jpg

Baba Tarsem Singh Murder: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गुरुवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना तब हुई जब दो नकाबपोश बाइक सवार हमलावरों ने गुरुद्वारे के बाहर अंधाधुंध गोलीबारी की। गंभीर रूप से घायल हुए बाबा तरसेम सिंह को खटीमा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।


बाइक पर आए हमलावर ने बरसाईं गोलियां

हमला सुबह के समय हुआ जब तरसेम सिंह टहलने के लिए शिविर से बाहर निकले और बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया, जो पहले से ही गुरुद्वारा परिसर के बाहर घात लगाए बैठे थे। इस हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम को एक गोली पेट में, एक कलाई में और एक हाथ में लगी। बाबा की अस्पताल में मौत हो गई।

जांच के लिए एसआईटी गठित

अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस मुख्यालय का कहना है कि हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। हमलावरों की पहचान जानने के लिए एसटीएफ को लगाया गया है। इस घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित की जा रही है। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी सहित कई अधिकारी पहुंच गए। साथ ही बड़ी संख्या में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

Home / National News / नानकमत्ता डेरा कार सेवा के प्रमुख की गोली मारकर हत्या, गुरुद्वारे में बाइक पर आए हमलावर ने बरसाईं गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो