scriptट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सड़क पर लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल हुआ तो मिला सम्मान, लोगों ने ऐसे किया सलाम | odisha traffic policeman sweeping road video viral | Patrika News
नई दिल्ली

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सड़क पर लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल हुआ तो मिला सम्मान, लोगों ने ऐसे किया सलाम

कहते है एक मछली पूरे तालाब को गंदा करते है। यानी कुछ लोगों की वजह से पूरा स्टाफ बदनाम हो जाता है। ऐसा कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस को लेकर सोचते है। लेकिन जब कोई अपना फर्ज से ऊपर उठकर काम करता है, तो उसके लिए सभी के मन में सम्मान बढ़ ही जाता है। ऐसा ही काम एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी किया है।

नई दिल्लीOct 29, 2020 / 10:30 am

Shaitan Prajapat

photo_2020-10-29_10-22-39.jpg

नई दिल्ली। कहते है एक मछली पूरे तालाब को गंदा करते है। यानी कुछ लोगों की वजह से पूरा स्टाफ बदनाम हो जाता है। ऐसा कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस को लेकर सोचते है। लेकिन जब कोई अपना फर्ज से ऊपर उठकर काम करता है, तो उसके लिए सभी के मन में सम्मान बढ़ ही जाता है। ऐसा ही काम एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह सड़क पर खुद झाडू लगा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग इस पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे है और दिल खोलकर कमेंट व लाइक भी कर रहे है।

यह भी पढ़े :— OMG! छापा मारने गई टीम पर मुर्गे ने किया हमला, पुलिस अधिकारी की मौत

https://twitter.com/hashtag/Cuttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

झाडू लगाकर हटाया मलबा
वायरल हो रहा यह वीडिया ओडिशा का बताया जा रहा है। इसमें आप देख सकते है कि पुलिस अधिकारी कटक में सिकरपुर चौक के पास एक सड़क पर झाड़ू लगाता नजर आ रहा है। वह सड़क पर जमा मलबे को साफ कर रहा है। ताकि कोई भी वाहन चालक मलबे के कारण दुर्घटना का शिकार ना हो जाए। वीडियो में पुलिस वाले की पहचान टाउन ट्रैफिक पुलिस स्टेशन, कटक के ललित मोहन राउत के रूप में हुई है। ललित ने बताया कि सड़क पर पड़ी बजरी और रेत के कारण दुपहिया वाहन चालकों को काफी दिक्कत आती है। कई बार वे फिसलकर दुर्घनाग्रस्त भी हो जाते हैं। इसलिए उन्होंने झाड़ू से सड़क को साफ करने का फैसला किया। उन्हें इस काम से सुकून मिलता है।

 

यह भी पढ़े :— वाह.. पति हो तो ऐसा! पत्नी को गिफ्ट किया चांद पर प्लॉट

odisha-traffic-policeman.jpg
पुलिस आयुक्त से हुए सम्मानित
ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। 22 सेकंड की इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, नेक काम: एक ट्रैफ़िक सिपाही ने #Cuttack #Odisha’ में वाहनों को स्किड होने से बचाने के लिए सड़क पर मलबा साफ किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राउत को पुलिस आयुक्त डॉ. सुधांशु सारंगी ने सम्मानित किया। सोशल मीडिया पर भी लोग उनके लिए खूब कमेंट और लाइक कर रहे है।

Home / New Delhi / ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सड़क पर लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल हुआ तो मिला सम्मान, लोगों ने ऐसे किया सलाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो