Shehnaaz Gill ने बताया कब करेंगी शादी, बोलीं- अगर मैं स्ट्रगल कर रही होती तो...

  • शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फैंस से की बातचीत
  • फैन को पूछने पर बताया पर कब करेंगी शादी

By: Sunita Adhikari

Published: 11 Jan 2021, 03:44 PM IST

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर व बिग बॉस 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस के दौरान उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला। शहनाज ने भले ही शो न जीता हो लेकिन बिग बॉस के 13वें सीजन को उनके नाम से जाना जाता है। खुद शो के होस्ट सलमान खान भी उनके नेचर को पसंद करते थे। बिग बॉस से निकलने के बाद शहनाज नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। लेकिन इस बीच वह अपने फैंस से भी बातचीत करती रहती हैं।

Bigg Boss 14: अली गोनी को आया अस्थमा अटैक, जैस्मिन भसीन के आउट होने से लगा बड़ा झटका

अब हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) से फैंस से लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया। शहनाज ने अपने मेकअप, ट्रांसफॉर्मेशन और शादी को लेकर बात की। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में शहनाज कहती हैं, 'शादी की मेरी उम्र ही नहीं है। अभी मेरे पास है शादी के लिए टाइम। अगर मैं स्ट्रगल कर रही होती तो मैं पक्का शादी कर लेती। अभी तक, मेरे बच्चे भी हो गए होते। लेकिन अभी मेरा मेहनत करने का टाइम है तो मेहनत कर रही हूं और मैं शादी करूंगी जब मेरा मन करेगा।'

'बिग बाॅस 14' के बाद 'बालवीर' में फिर से दिखेंगी Pavitra Punia, जानिए क्या बोलीं अपनी वापसी पर

इससे साथ ही शहनाज ने बताया कि वह स्लिम क्यों हुई हैं। किसी फैन ने उन्हें कहा कि वह चबी अच्छी लगती थीं। इस पर वह कहती हैं चबी अच्छी थी लेकिन फिर काम नहीं मिलेगा अगर फिर से मोटी हो गई तो। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान शहनाज ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान कर दिया। बिग बॉस में जहां वह काफी चबी-चबी थीं तो लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कड़ी मेहनत से खुद का वजन घटाया। अब वह काफी स्लिम हो चुकी हैं। लेकिन फैंस उनसे कमेंट कर कहते हैं कि वह चबी ज्यादा अच्छी लगती हैं। ऐसे में अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वह स्लिम क्यों हुई हैं।

big boss13 Shehnaaz Gill shehnaaz gill
Sunita Adhikari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned