'बिग बाॅस 14' के बाद 'बालवीर' में फिर से दिखेंगी Pavitra Punia, जानिए क्या बोलीं अपनी वापसी पर

By: पवन राणा
| Published: 10 Jan 2021, 02:35 AM IST
'बिग बाॅस 14' के बाद 'बालवीर' में फिर से दिखेंगी Pavitra Punia,  जानिए क्या बोलीं अपनी वापसी पर
बिग बाॅस 14 के बाद बालवीर में फिर से दिखेंगी Pavitra Punia, जानिए क्या बोलीं अपनी वापसी पर

  • पवित्रा पुनिया की फिर से हो रही ’बालवीर’ में वापसी
  • इस शो में वापसी को लेकर खुश हैं पवित्रा
  • बिग बाॅस 14 में पहुंची एजाज से मिलने

 

मुंबई। अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ( Pavitra Punia ) बालवीर रिटर्न्‍स ( Baalveer Returns ) के कास्ट में फिर से शामिल होकर बेहद खुश हैं। बीते साल वह रियलिटी शो बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) के घर में एक प्रतिभागी के तौर पर शामिल हुई थीं, हालांकि कुछ ही दिनों बाद वह घर से बेघर हो गईं और अब वह इस फंतासी सीरीज में दोबारा लौट रही हैं।

यह भी पढ़ें : सिंगर मीका सिंह ने पहले खुद की आंदोलनकारी किसानों की मदद, फिर फैंस से की ये अपील

'बालवीर रिटर्न्‍स की टीम मेरे लिए एक परिवार की तरह'

पवित्रा कहती हैं,'बालवीर रिटर्न्‍स में वापसी का अहसास गजब का है, क्योंकि मैं इस शो के साथ काफी करीब से जुड़ी रही हूं और बालवीर रिटर्न्‍स की टीम मेरे लिए एक परिवार की तरह है और परिवार के पास वापस जाने का अनुभव किसी के लिए भी खास होता है और इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए मैं बहुत रोमांचित हूं।' पवित्रा कार्यक्रम में भयरानी तिमनासा के किरदार के साथ लौटेंगी। सोनी सब पर इस टेलीविजन धारावाहिक को प्रसारित किया जाता है।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद ही भाग्यश्री के शादी करने पर लोग उनके पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों

बिग बाॅस में एजाज से मिलने पहुंची पवित्रा
वैसे तो बिग बाॅस 14 से पवित्रा पहले ही बाहर हो गईं थीं, लेकिन फैमिली वीक के दौरान वह खास तौर पर एजाज ( Eijaz Khan ) से मिलने पहुंची। उन्हें देख एजाज इमोशल और शाॅक्ड दोनों हो जाते हैं। खास बात है कि जब शो में पवित्रा थीं तो इन दोनों का दर्शकों को झगड़ा भी बहुत देखने को मिला। हालांकि पवित्रा के शो से बेघर होने के बाद एजाज कई बार पवित्रा का नाम लेते हुए भावुक भी हुए थे। इससे पिछले सप्ताह वीकेंड वार में एक्ट्रेस सनी लियोन आईं थीं, उनके सामने भी एजाज ने पवित्रा के लिए अपनी भावनाएं सामने रखीं थीं। एजाज ने बताया था कि उनका दिल पवित्रा के लिए धड़कता है।

सभी ने एजाज को दी बधाई

इसके बाद पवित्रा ने भी सोशल मीडिया पर एजाज की भावनाओं का समर्थन किया था। शो के एक प्रोमों में दिखाया गया है कि पवित्रा को देख एजाज खिल जाते हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। ये देख घर के अन्य सदस्य भी खुश हो जाते हैं। सभी ने एजाज को बधाई भी दी। इस तरह माना जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को अपनाने का ठान लिया है। हालांकि शो के बाद उनका रिलेशन कैसा रहेगा, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।