scriptरेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! दक्षिण रेलवे 7 जून से चेन्नई-मेंगलूरु के बीच स्पेशल ट्रेन चलाएगा | Patrika News
समाचार

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! दक्षिण रेलवे 7 जून से चेन्नई-मेंगलूरु के बीच स्पेशल ट्रेन चलाएगा

चेन्नई. गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए ट्रेनों में टिकटों की मारामारी बढ़ गई है। इस भीड़ से निपटने के लिए दक्षिण रेलवे ने ताम्बरम और मेंगलूरु के बीच स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। यह ट्रेन अप और डाउन दोनों तरफ से संचालित होगी। इस संबंध में दक्षिण रेलवे ने कहा, 7 जून […]

चेन्नईJun 06, 2024 / 05:00 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Summer Special Trains

चेन्नई. गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए ट्रेनों में टिकटों की मारामारी बढ़ गई है। इस भीड़ से निपटने के लिए दक्षिण रेलवे ने ताम्बरम और मेंगलूरु के बीच स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। यह ट्रेन अप और डाउन दोनों तरफ से संचालित होगी। इस संबंध में दक्षिण रेलवे ने कहा, 7 जून से ताम्बरम से मेंगलुरु और मेंगलूरु से ताम्बरम के बीच 14 डिब्बों वाली एक विशेष टे्रन सप्ताह में दो बार चलेगी।

अधिकारियों के अनुसार 7, 9, 14, 16, 21, 23, 28 और 30 जून (शुक्रवार और रविवार) को ताम्बरम से दोपहर 1.55 बजे और अगले दिन सुबह 6.55 बजे कर्नाटक के मेंगलूरु से विशेष टे्रन (टे्रन नम्बर-06047) रवाना होगी। इसी तरह 8, 10, 15, 17, 22, 24, 29 जून और 1 जुलाई (शनिवार व सोमवार) को मेंगलूरु से दोपहर 12 बजे रवाना होने वाली स्पेशल ट्रेन (06048) अगले दिन सुबह 4.45 बजे ताम्बरम पहुंचेगी।

इन स्टेशनों पर रहेगा ठहराव
यह ट्रेन 1 जुलाई तक चलेगी। स्पेशल ट्रेनें एगमोर, पेरम्बूर, अरक्कोणम, काटपाडी, जोलारपेट, सेलम, ईरोड, तिरुपुर, बोथनूर, पलक्काड़, ओट्टापलम, सोरनूर, तिरुर, कोझीकोड, वडकारा, थलास्सेरी, कन्नूर, पय्यानूर और कासरगोड स्टेशनों पर रुकेंगी।

Special Trains

Hindi News/ News Bulletin / रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! दक्षिण रेलवे 7 जून से चेन्नई-मेंगलूरु के बीच स्पेशल ट्रेन चलाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो