scriptPM मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले BJP उम्मीदवारों को लिखी चिट्ठी, दिया ये ‘स्पेशल मूल मंत्र’ | PM Modi wrote a letter to BJP candidates just before the first phase of voting, gave this 'special basic mantra' | Patrika News
समाचार

PM मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले BJP उम्मीदवारों को लिखी चिट्ठी, दिया ये ‘स्पेशल मूल मंत्र’

PM Modi’s Letter: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले बीजेपी उम्मीदवारों को पत्र लिखा है।

नई दिल्लीApr 17, 2024 / 10:26 pm

Anish Shekhar

PM Modi’s Letter: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में चुनाव लड़ने वाले सभी भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत पत्र लिखा है। उम्मीदवारों को अपने “साथी कार्यकर्ता” के रूप में संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने लिखा कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है। “देशभर के परिवार, विशेष रूप से वरिष्ठ सदस्य, कांग्रेस के शासन के 5-6 दशकों में जिन कठिनाइयों से गुज़रे हैं, उन्हें याद होगा। पिछले 10 वर्षों में, समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, जिनमें से कई ये परेशानियां दूर हो गईं। अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और यह चुनाव सभी के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में निर्णायक होगा,।

2047 तक एक विकसित राष्ट्र है बनाना

नरेंद्र मोदी ने लिखा, “यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है। भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा।”
पत्र में स्वास्थ्य सलाह के साथ-साथ पीएम मोदी ने लिखा कि गर्मी से सभी को परेशानी होती है। ‘पहले वोट, फिर जलपान’ के नारे को दोहराते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि मतदाताओं से उनकी अपील है कि गर्मी शुरू होने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें।

अन्नामलाई को लिखा ये

PM मोदी के सभी पत्रों में एक व्यक्तिगत स्पर्श था, उदाहरण के लिए, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष और भाजपा के कोयंबटूर उम्मीदवार के अन्नामलाई, को संबोधित पत्र में पीएम मोदी ने लिखा, “मैं एक प्रतिष्ठित नौकरी छोड़ने और लोगों की सीधे सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के आपके निर्णय पर आपको बधाई देता हूं। ” राजनीति में आने से पहले अन्नामलाई एक आईपीएस अधिकारी थे।
अन्नामलाई को लिखे पत्र में कहा गया है, “आप पूरे तमिलनाडु में जेपी की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करने, कानून प्रवर्तन, शासन और युवा सशक्तिकरण सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। कोयंबटूर को आपके प्रतिबद्ध नेतृत्व से काफी लाभ होगा।”
पहले चरण के लिए प्रचार बुधवार शाम 6 बजे समाप्त हो गया क्योंकि चुनाव के लिए मौन अवधि शुरू हो गई, जो 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के 102 निर्वाचन क्षेत्रों में होगा। उत्तर प्रदेश, असम के निर्वाचन क्षेत्र। पहले चरण में छत्तीसगढ़, बिहार, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, मणिपुर, राजस्थान, पश्चिम बंगाल में मतदान होगा।

Hindi News/ News Bulletin / PM मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले BJP उम्मीदवारों को लिखी चिट्ठी, दिया ये ‘स्पेशल मूल मंत्र’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो