scriptजब रेखा बोलीं-‘वो’ आ रहे हैं, मुझे जल्द जाना है | 'Aa Rahe Hai' ! Watch Rekha literally make way for Big B at this event! | Patrika News
बॉलीवुड

जब रेखा बोलीं-‘वो’ आ रहे हैं, मुझे जल्द जाना है

एक इवेंट के दौरान रेखा बोलीं, ‘वो आ रहे हैं’ मुझे जल्दी जाना है। और कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन की एंट्री होती है…

Oct 18, 2016 / 11:36 am

भूप सिंह

rekha the untold story

rekha the untold story

मुंबई। अपने जमाने में बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी रही अमिताभ बच्चन और रेखा का प्यार किसी से छुपा नहीं है। आज भी जब कही भी ये जोड़ी नजर आती है पुरानी यादें अपने आप ताजा हो जाती है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान अमिताभ को देख रेखा ने कुछ ऐसा कमेंट किया कि वहां मौजूद हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई।


दरअसल, इवेंट में रेखा ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज किया। हालांकि, इस दौरान वह जरा जल्दी में नजर आईं। इससे पहले कि फोटोग्राफर्स उन्हें कुछ देर और रोक पाते, रेखा यह करते हुए इवेंट से निकल गईं कि ‘वो’ आ रहे हैं। कोई उनकी बात समझ पाता कि कुछ ही देर में अमिताभ बच्चन की भी वहां एंट्री हो गई। लोगों ने यह समझने जरा भी देर नहीं लगाई कि रेखा के वो शब्द किसके लिए थे।


रेखा और अमिताभ की प्रेम कहानी बेशक अधूरी रह गई लेकिन आज भी बॉलीवुड में इनके रिश्ते को काफी इज्जत की नजरों से देखा जाता है। सुनने में ये भी आता है कि रेखा और अमिताभ के रिश्ते के चलते जया बच्चन और रेखा के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी, जो अब खत्म हो गई है। कई मौकों पर ये दोनों भी आपस में गले मिलती नजर आती है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब रेखा बोलीं-‘वो’ आ रहे हैं, मुझे जल्द जाना है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो