scriptVIDEO: 70 साल के बुजुर्ग ने मासूम के साथ किया रेप का प्रयास, लोगों ने पकड़कर बुजुर्ग का कर दिया यह हाल | 70 year old man attempting rape minor girl | Patrika News
नोएडा

VIDEO: 70 साल के बुजुर्ग ने मासूम के साथ किया रेप का प्रयास, लोगों ने पकड़कर बुजुर्ग का कर दिया यह हाल

Highlights
. मासूम के साथ रेप का प्रयास . रुपये का लालच देकर दुकान में बुलाया था मासूम को . आस—पास के लोगों ने बुजुर्ग को पकड़ कर की जमकर धुनाई

नोएडाSep 28, 2019 / 09:47 am

virendra sharma

index.jpeg
नोएडा. निठारी गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 10 साल की मासूम को 20 रुपये का लालच देकर अपनी दुकान में ले गया। उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसी दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैै। वहीं, बच्ची का मेडिकल कराने के बाद आरोपी पर रेप के प्रयास और पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ेंः Rampur Upchunav: Jaya Prada ने Azam Khan खान पर तंज कसते गाया यह गाना- देखें वीडियो

पुलिस ने बताया कि 70 वर्षीय शंभुदयाल मूलरुप से हरदोई का रहने वाला हैं। निठारी में कोयले की दुकान चलाता है, जबकि पीड़िता के पिता राजमिस्त्री और मां मजदूरी करती है। बताया गया है कि यह बुजुर्ग माता—पिता के काम पर जाने के बाद बच्चियों को अपना निशाना बनाता था। वह आस-पास खेल रही लड़कियों को पैसे और चाकलेट का लालच देकर दुकान में बुलाता और उनके साथ दुष्कर्म करने प्रयास करता था। आरोपी ने पास में ही खेल रही एक मासूम को दुकान में बुलाया था।
उसने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। तभी लोगों को इस बात की खबर लग गई और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Noida / VIDEO: 70 साल के बुजुर्ग ने मासूम के साथ किया रेप का प्रयास, लोगों ने पकड़कर बुजुर्ग का कर दिया यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो