scriptDog Attack : आवारा कुत्तों ने ली 8 माह के मासूम की जान, खौफजदा सोसायटी वासियों ने किया हंगामा | 8 month old baby injured in stray dog attack dies in society of noida | Patrika News
नोएडा

Dog Attack : आवारा कुत्तों ने ली 8 माह के मासूम की जान, खौफजदा सोसायटी वासियों ने किया हंगामा

नोएडा सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में आवारा कुत्तों के हमले में एक आठ साल के बच्चे की मौत हो गई है। जिसके बाद सोसायटी के लोगों ने हंगामा किया है।

नोएडाOct 18, 2022 / 10:59 am

lokesh verma

8-month-old-baby-injured-in-stray-dog-attack-dies-in-society-of-noida.jpg

नोएडा सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में बच्चे की मौत के बाद हंगामा करते लोग।

नोएडा में कुत्तों के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आवारा कुत्ते अब सड़कों पर ही नहीं, बल्कि सोसासटी के अंदर भी हमले कर रहे हैं। ताजा मामला नोएडा सेक्टर-100 का है। जहां स्थित एक सोसायटी में सोमवार को तीन आवारा कुत्तों ने आठ माह के मासूम को बुरी तरह नाेच दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन देर रात इलाज के बच्चे की मौत हो गई। आवारा कुत्तों से खौफजदा सोसायटी के लोग मंगलवार सुबह सड़क पर उतर आए और जमकर हंगामा किया।
दरअसल, नोएडा सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में सोमवार को बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने हमला किया था। पास ही मौजूद उसके भाई ने शोर मचाया तो मां समेत कुछ लोगों ने पहुंचकर उसे कुत्तों से छुड़ाया। इसके बाद खून से लथपथ बच्चे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बच्चे की आंत में गंभीर चोट आई थी। देर रात इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। बता दें कि बच्चा नोएडा सेक्टर-110 निवासी मजदूर राजेश का था, जो सोसायटी में चल रहे सड़क निर्माण का कार्य कर रहा था। इस दौरान उसके साथ पत्नी सपना और दो बच्चे भी थे।
यह भी पढ़े – श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु बोलीं- छोटी-सी बात को मुद्दा बनाकर की गई राजनीति

8-month-old-baby-injured-in-stray-dog-attack-dies-in-noida.jpg
फूटा लोगों का गुस्सा

सोसायटी के लोगों को मंगलवार की सुबह जैसे ही मासूम की मौत की जानकारी मिली तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सोसायटी में जमकर हंगामा किया है। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों ने जीना मुहाल कर दिया है। बच्चे अब सोसायटी के पार्क में जाने से भी डर रहे हैं।
यह भी पढ़े – यूपी में डेंगू के डंक से दहशत: 14 जिलों में 3 हजार से ज्यादा मरीज

प्राधिकरण पर लगाया लापरवाही का आरोप

लोगों का कहना है कि आवारा और पालतू कुत्तों के लिए दोबारा से सख्त नियम बनाए जाएं। उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण आक्रामक कुत्तों को शेल्टर होम भेजने में लापरवाही बरत रही है। इसलिए इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

Home / Noida / Dog Attack : आवारा कुत्तों ने ली 8 माह के मासूम की जान, खौफजदा सोसायटी वासियों ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो