scriptफेल हो गए नोएडा पुलिस के सारे इंतजाम, दिल्ली-नोएडा बार्डर पर लगा भीषण जाम | arrangements of Noida Police have failed, Delhi-Noida border jammed | Patrika News
नोएडा

फेल हो गए नोएडा पुलिस के सारे इंतजाम, दिल्ली-नोएडा बार्डर पर लगा भीषण जाम

साेमवार काे noida गेट पर इतनी बड़ी संख्या में वाहन आ गए कि noida police के सभी इंतजाम धरे रह गए। पुलिस काे दबाव में बॉर्डर खोलनाा पड़ा।

नोएडाJun 15, 2020 / 06:04 pm

shivmani tyagi

noida.jpg

noida

noida news . दिल्ली बॉर्डर बॉर्डर पर वाहनों काे राेकने के नाेएडा पुलिस के साभी इंतजाम फेल हो गए। दिल्ली–नोएडा बार्डर पर भीषण जाम लग गया। इतनी बड़ी संख्या में वाहन सड़क पर आ गए कि नोएडा पुलिस को बैरियर खाेलने पड़ गए। नाेएडा और दिल्ली के लाेग मांग कर रहे हैं के बॉर्डर काे खोला जाए।
यह भी पढ़ें

Saharanpur News: यूपी के खादर से रेत माफिया को खदेडऩे को तैनात होगी पीएसी

नोएडा के डीएनडी पर लगी वाहनों की लंबी लाइन ने सोमवार काे नोएडा पुलिस ( Noida Police ) के पसीने छुड़ा दिए। पुलिस ने पहले से ही ये आंकलन कर लिया था की सोमवार को बॉर्डर पर आने वाले लोगों की संख्या अन्य दिनों की तुलना में कहीं ज्यादा रहेगी। इसी के मद्दनेजर पुलिस ने तैयारी भी की थी। पुलिसकर्मियों के साथ बॉर्डर पर बड़ी संख्या में पीएसी और आरएएफ के कर्मी भी तैनात किए गए थे।
यह भी पढ़ें

वायरस का असर: सगाई के शगन में ‘वर’ को जोड़े के साथ मिला मास्क और सैनिटाइजर

निर्देश दिये गए थे कि सिर्फ वह ही लोग बॉर्डर पार करेंगे जिनके पास इसके लिए अधिकृत पास होगा। दिल्ली की ओर जाने वाले रास्तों पर डीएनडी से पहले कालिंदी कुंज और नोएडा गेट पर नए जांच स्थल भी बनाय गये। पुलिस के इंतजाम उस समय फेल हो गए जब वाहनों का रेला आया और दिल्ली–नोएडा बार्डर पर भीषण जाम लग गया। नोएडा पुलिस जाम को कम करने के लिए बार्डर को खोलना पड़ा।
यह भी पढ़ें

सीएम की नई टीम ने मेरठ में डाला डेरा, 18 के बाद खुद दौरे पर आएंगे मुख्यमंत्री योगी

बॉर्डर खोले जाने का फैसला न हो पाने से नौकरीपेशा लोगों में ज्यादा बैचेनी है। करीब 20 हजार नौकरीपेशा लोग ऐसे हैं जो नौकरी करने के लिए नोएडा और दिल्ली के बीच आते-जाते हैं। बॉर्डर पर चल रही सख्ती की वजह से वह नहीं जा आ पा रहे हैं। ऐसे में उनके सामने अपनी नाैकरी बचाने का संकट पैदा हाे गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो