scriptकार की टक्कर से पलटी थी एंबुलेंस, सीसीटीवी फुटेज से खुली पुलिस की पोल, जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा मरीज | Case of overturning of ambulance revealed by CCTV camera | Patrika News
नोएडा

कार की टक्कर से पलटी थी एंबुलेंस, सीसीटीवी फुटेज से खुली पुलिस की पोल, जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा मरीज

महामाया पुल के पास बुधवार को पलटी थी एंबुलेंस, पुलिस ने पहले दावा किया था कि सड़क पर चल रहे निर्माण कार्य के लिए रखे गए ड्रम से टकराने से हुआ हादसा, अब सीसीटीवी फुटेज आने के बाद कार चालक की तलाश में जुटी नोएडा पुलिस।

नोएडाAug 13, 2021 / 03:04 pm

lokesh verma

noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. महामाया पुल के पास बुधवार की सुबह हुई एक दुर्घटना के पुलिस के दावों की पोल खुल गई है। पुलिस ने दावा किया था कि सड़क पर चल रहे निर्माण कार्य के लिए रखे गए ड्रम से टकराकर एंबुलेंस पलट गई थी। वहीं अब दुर्घटना में घायलों के परिजनों ने पुलिस के दावों को गलत बताते हुए कहा है कि हादसा एंबुलेंस के पीछे तेज रफ्तार से आ रही कार के टक्कर मारने के कारण हुआ था। अपनी शिकायत के साथ पीड़ित परिवार ने घटना का सीसीटीवी भी पुलिस को सौंपा है और दुर्घटना के जिम्मेदार कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एडीसीपी नोएडा ने बताया कि मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- एसटीएफ और बदमाशों के बीच जमकर हुई ठायं-ठायं, एक लाख का इनामी डकैत गिरफ्तार

बता दें कि इस हादसे में पीड़ित अरुण जैन सिकन्द्राबाद में रहने वाले हैं और कपड़े की दुकान चलाते हैं। उनके परिजनों ने बताया कि अरुण जैन डाइलिसिस करवाने के लिए सप्ताह में तीन बार दिल्ली के जसोला विहार स्थित महावीर फाउंडेशन जाते हैं। बुधवार की सुबह वह अपने बेटे अरिहंत जैन और बेटी यशिता जैन के साथ एंबुलेंस में जा रहे थे। सुबह करीब 7 बजे कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र में महामाया फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने उनकी एम्बुलेंस में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एंबुलेंस पलट गई थी। हादसे में घायल अरुण जैन, यशिका जैन और अरिहंत को मौके से कैब बुक करके कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित परिजनों का कहना है कि कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने जो बात बताई थी कि ड्रम से टकराकर एम्बुलेंस पलटी थी और दूसरी एम्बुलेंस की व्यवस्था कर घायलों को अस्पताल भेजा था, वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया है कि अरुण जैन को अभी तक होश नहीं आया है और वह आईसीयू में भर्ती हैं। जहां उनकी हालत गंभीर है।
अरुण जैन की उनकी बेटी यशिका के सिर में 20 टांके लगे हैं। हालांकि, अरिहंत जैन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। अब अरिहंत की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है। एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया की सीसीटीवी फुटेज की मदद से टक्कर मारने वाले कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Noida / कार की टक्कर से पलटी थी एंबुलेंस, सीसीटीवी फुटेज से खुली पुलिस की पोल, जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो