scriptलापता केमिकल फैक्ट्री के मालिक का शव Oyo होटल से बरामद, दो युवतियों के संग बैठकर पी थी शराब | chemical factory owner body found at oyo hotel | Patrika News
नोएडा

लापता केमिकल फैक्ट्री के मालिक का शव Oyo होटल से बरामद, दो युवतियों के संग बैठकर पी थी शराब

लापता केमिकल फैक्ट्री के मालिक उमेश कुमार का शव सेक्टर-117 स्थित ओयो होटल के कमरे से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा कि वह ओयो होटल में दो युवतियों के साथ रुके थे। दोनों युवतियां उमेश का मोबाइल फोन, नगदी और कार लेकर फरार हैं।

नोएडाJan 23, 2022 / 11:40 am

lokesh verma

नोएडा के सेक्टर-82 में रहने वाले केमिकल फैक्ट्री के मालिक उमेश कुमार गुरुवार रात से ही घर से लापता थे। उनके परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना फेज-2 में दर्ज कराई थी। जिसके बाद उनका शव सेक्टर-117 स्थित ओयो होटल के कमरे से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा कि वह ओयो होटल में दो युवतियों के साथ रुके थे। पुलिस अब उनके साथ आई दोनों युवतियों की तलाश कर रही है, जो उनकी मौत के बाद से उमेश का मोबाइल फोन, नगदी और कार लेकर फरार हैं। उमेश केमिकल का कारोबार करते हैं और उनकी केमिकल बनाने की फैक्ट्री थाना फेस-2 में है।
एडिशनल डीसीपी नोएडा जोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-113 पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर-117 स्थित एक ओयो होटल के कमरे से 48 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिनकी शिनाख्त उमेश कुमार के रूप में हुई। उमेश केमिकल का कारोबार करते हैं और उनकी फेस-2 में केमिकल बनाने की फैक्ट्री है।
यह भी पढ़ें- लखनऊ के तेंदुए का पता नहीं, बहराइच में तेंदुए ने बच्चे को बनाया शिकार

मौके से उनकी कार, मोबाइल, नगदी आदि सब गायब थे। तफ्तीश के बाद पता चला कि वह दो युवतियों के साथ होटल में आए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पता चला कि उमेश गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके परिजनों ने गुरुवार को ही थाना फेस-2 में दर्ज कराई थी। उमेश की मौत की खबर परिजनों को दे दी गई।
यह भी पढ़ें- Weather Update: जनवरी में बारिश ने तोड़ा तीन दशक पुराना रिकॉर्ड, IMD ने जारी किया ये नया अलर्ट

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि प्रारम्भिक जांच से पता चला है कि उमेश दो युवतियों के साथ होटल में रुके थे। जहां तीनों बैठकर शराब पी थी। उमेश की मौत के बाद दोनों युवतियां उनका मोबाइल फोन, नगदी, उनकी गाड़ी आदि लेकर फरार हो गई हैं। पुलिस युवतियों की तलाश कर रही है, लेकिन इस मामले में परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Home / Noida / लापता केमिकल फैक्ट्री के मालिक का शव Oyo होटल से बरामद, दो युवतियों के संग बैठकर पी थी शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो