scriptनोएडा बार्डर पर 100 बसें लेकर पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष समेत 50 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज | fir filed against Congress state vice president and 50 other leaders | Patrika News
नोएडा

नोएडा बार्डर पर 100 बसें लेकर पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष समेत 50 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

Highlights
– नोएडा पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले दर्ज की एफआईआर
– पुलिस ने जांच के बाद दो बसों को भी सीज सीज
– कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर लगाया राजनीति करने के आरोप

नोएडाMay 20, 2020 / 11:44 am

lokesh verma

noida_1.jpg
नोएडा. प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने को लेकर सियासत गरमाती जा रही है। मंगलवार को आगरा बॉर्डर पर शुरू हुआ सियासी संग्राम आज नाेएडा तक आ पहुंचा है। बता दें कि बीती रात कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक समेज दर्जनों कांग्रेसी 100 बसें लेकर महामाया फ्लाई ओवर के नीचे इक्ट्‌ठे हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का हवाला देते हुए रोक दिया। इस मामले में पुलिस ने पंकज मलिक व चार नामजद समेत करीब 50 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
यह भी पढ़ें- घर जाने के लिए प्रवासी मजदूर ने 3 हजार में ली नई साइकिल, मजबूरी का फायदा उठा मात्र 200 में खरीदी, निलंबित

नोएडा पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का हवाला देते हुए कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक समेत करीब 50 नेताओं केे खिलाफ सेक्टर-39 के थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है। कांग्रेस नेताओं पर आरोप है कि वह देर रात तक भी बसों के पास ही खड़े रहे और लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करते नजर आए।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बसों के दस्तावेजों की जांच में पाया गया है कि दो बसों का फिटनेस सर्टिफिकेट समाप्त हो चुका है, जिन्हें सीज कर दिया गया है। इसके साथ ही अन्य बसों की भी जांच की जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जांच के बाद बसों को जाने की अनुमति दी जा सकती है। वहीं, कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं।

Home / Noida / नोएडा बार्डर पर 100 बसें लेकर पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष समेत 50 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो